मोबाइल की दुकान से 1.5 लाख की चोरी, कीमती फोन और लेपटॉप लेकर भागे चोर

उरई/जालौन,संवाददाता। जालौन में बीती रात चोरों ने मोबाइल की एक दुकान को निशाना बनाया। दीवाल में सेंधमारी करके दुकान में रखे लाखों के मोबाइल तथा अन्य सामान चोरी करके भाग गये। इस बारे में सुबह जानकारी हुई। जब दुकान मालिक दुकान खोलने के लिए पहुंचा।

जहां दीवाल में बड़ा छेद और सामान गायब देखकर होश उड़ गये। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। चोरी का यह मामला आटा थाना कस्बे का है। यहां पर ग्राम सन्दी के रहने वाले लक्ष्मण आटा बस स्टैंड पर किराये की दुकान लेकर मोबाइल की दुकान खोले हुए है।

रोज की तरह वह सोमवार की शाम को दुकान में ताला लगाकर अपने गांव चला गया। मंगलवार की सुबह जैसे ही उसने दुकान की शटर खोली तो उसके होश उड़ गये। दुकान में सारा सामान गायब था और दीवार में बड़ा सा होल था। आसपास के लोगो को खबर लगी तो मौके पर भीड़ लग गई।

सूचना पाकर मौके पर आटा इंस्पेक्टर नरेंद्र प्रताप सिंह गौतम मौके पर पहुंचे। जिन्होंने जांच पड़ताल की और दुकान मालिक से जानकारी ली। लक्ष्मण ने बताया कि चोर छत के रास्ते गैलरी में उतरे और दीवार में होलकर दुकान में रखे 53 कीपैड मोबाइल ,14 मोबाइल टच, एक माइक्रो एटीएम मशीन, एक लैपटॉप, चार बड़े स्पीकर, 98 मोबाइल पुराने कीपैड, 22 ईयर बैंड, चार डिब्बा डाटा केबल, 42 चार्जर डीसी, 32 ऐसी चार्जर, 17 बैटरी सैमसंग, पांच डिब्बा एयरफोन , 220 एलसीडी डिब्बा समेत 90 मोबाइल कवर ले गए। इनकी कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये के आसपास बताई गई है। फिलहाल पीड़ित ने थाने में तहरीर दे दी है। जिसपर पुलिस जांच कर रही है।
0000000000

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker