कुएं में गिरने से युवक की मौत,पुलिस ने शव को निकलवाया बाहर

उरई/जालौन,संवाददाता। जालौन में एक युवक संदिग्ध हालात में कुएं में गिर गया। कुएं में डूबने से उसकी मौत हो गई। इसकी खबर उसके परिजनों को दी गई। सूटना मिलते ही परिजन आनन-फानन में पहुंचे। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया।

जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेद दिया। पूरा मामला कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम पाली का है। पाली ग्राम का रहने वाला पुष्पेंद्र कुशवाहा (25) पुत्र चंद्रशेखर सुबह के वक्त घर के बाहर गया हुआ था। तभी वह संदिग्ध परिस्थितियों में कुएं में कूद गया।

जिससे उसकी डूबने से मौत हो गई। ग्रामीण कुएं से पानी भरने के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने पानी में शव तैरते देखा। तत्काल इस बारे में गांव के लोगों को सूचना दी। पानी में शव को तैरते देख कुएं के पास ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा।

जहां उन्होंने शिनाख्त करते हुए उसके परिजनों तथा पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे कदौरा थाना प्रभारी उमाकान्त ओझा ने परिजनों सहित ग्रामीणों से पूछताछ की। जहां बताया गया कि युवक की दिमागी हालत ठीक नही थी

वह जन्म से ही अर्ध विक्षिप्त था। परिजनों के मुताबिक सुबह के वक्त युवक नित्य क्रिया के लिए निकल था।थाना प्रभारी उमाकान्त ओझा का कहना है कि युवक के शव का पंचनामा भर कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

स्वजनों ने अभी तक किसी के खिलाफ किसी प्रकार की कोई तहरीर या शिकायती पत्र नहीं दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद और स्थित स्पष्ट हो सकेगी। फिलहाल हर बिंदु को लेकर जांच की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker