युवक ने फांसी लगाकर दी जान

उरई/जालौन,संवाददाता। जालौन में एक युवक ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों ने शव को फंदे पर लटका देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतरा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामनगर स्थित ईदगाह के पास का है। यहां के रहने वाले रोहित बाल्मिकी (26) ने घर के ऊपरी कमरे में साफी का फंदा बना फांसी लगा ली, जिससे उसकी दम घुटने से मौत हो गई।

युवक के काफी देर तक नीचे न आने पर परिजन उसे बुलाने के लिए ऊपर वाले कमरे में पहुंचे, तो उनके होश उड़ गए। जहां उन्होंने शव को फंदे पर लटका देखा तो चीख पुकार मच गई। शोर शराबा सुनकर अन्य परिजन और आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि रोहित दो भाई तीन बहन में सबसे छोटा था। घर का लाड़ला था। मौत से पिता मोतीलाल सहित अन्य परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

वही उरई कोतवाल शिवकुमार का कहना है कि परिजन आत्महत्या करने की वजह नहीं बता पा रहे है, फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker