नलकूप कर्मी को बंधक बनाकर दिनदहाड़े लूटपाट

. कमरे में हाथ.पैर बांधकर डालाए फिर लूट ले गए जेवरात
. बिजली विभाग के अधिकारी बनकर आए थे लुटेरे
. खबर पाकर एसपीए एएसपी और पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची

बांदा। बिजली विभाग के अधिकारी बनकर आए बुलेट बाइक सवार तीन लुटेरों ने गृहस्वामी नलकूप कर्मी को हाथ.पैर बांधकर डाल दिया। इसके बाद घर में बक्से में रखे सोने.चांदी के लाखों रुपए के जेवरात लेकर भाग निकले। किसी तरह बंधन मुक्त होने के बाद नलकूप कर्मी ने पुलिस को जानकारी दी।

खबर पाकर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल की। एसपी ने जल्द ही लूट का खुलासा करने की बात कही है।
दिनदहाड़े हुई यह लूटपाट चिल्ला थाने के पपरेंदा गांव की है।

पपरेंदा गांव निवासी नलकूप कर्मी बृजंेद्र पाल सिंह कछवाह पुत्र अर्जुन सिंह के घर तीन लुटेरे बुलेट बाइक में सवार होकर पहुंचे। तीनो लुटेरों ने खुद को बिजली विभाग का अधिकारी बताया और जांच पड़ताल करने लगे। पहले लुटेरों ने दरवाजे पर लगे बिजली मीटर का वीडियो बनाया।

इसके बाद सबमर्सिबल चेक किया। घर के अंदर चेकिंग के बहाने घुस गए और वहां पर बंद कमरे की चाबी मंगवाई। बृजेंद्र से ताला खुलवाया और फिर तमंचा लगा दिया।

इसके बाद नलकूप कर्मी को कमरे के अंदर हाथ पैर बांधकर डाल दिया। इसके बाद घर में रखे दो बक्सों का ताला तोड़कर तीन लाख रुपए कीमत के सोने.चांदी के जेवरात लेकर भाग निकले।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष चिल्ला आनंद कुमारए सीओ आनंद कुमार पांडे के अलावा एसपी अभिनंदनए एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र मौके पर पहुंच गए। फील्ड यूनिट की टीम भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker