पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मुकदमा

कुरारा-हमीरपुर। सोमवार देर रात लगभग 2 वर्ष पूर्व से चले आ रहे खेतो के विवाद को लेकर भतीजो ने अपने पैर से दिव्यांग चाचा की लड़ी व पत्थरो से पीट पीटकर हत्या कर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने साजिश के तहत हत्या करने का मुकदमा दर्ज किया है।

कुरारा थाना क्षेत्र के भौली गांव निवासी रामकुमार उर्फ लंगड़ घर मे आये एक मेहमान को रात में अपने दूसरे भाई राजाराम उर्फ राजकुमार के लड़के छोटू के साथ मोटर साइकिल से उन्हें उनके गांव जलाला छोड़कर वापस आ रहे थे।

वो जैसे ही गांव में अपने दूसरे भाई स्व. जाहर सिंह के दरवाजे के पास से निकले तभी जाहर सिंह का लड़का कन्हैया जो अपने दरवाजे पर खड़ा था। उसने मोटर साइकिल में पीछे बैठे रामकुमार के सर व नाक में डंडा मारा।

जिससे ये लोग मोटर साइकिल से गिर गए तभी मोटर साइकिल चला रहा छोटू ने भागकर जाकर अपने घर पर सबको घटना की जानकारी दी तभी छोटू के पिता व मां तथा छोटू भागकर मौके पर पहुचे तो देखा कि लंगड़ वहां मृत पड़ा है और वहां मौजूद कन्हैया के भाई संजय तथा नारेन्द्र छत के पर से पहंुचे लोगो के ऊपर पत्थर बरसाने लगे।

जिससे उन्हें भी चोटे आई है। तब उक्त लोगो ने बचते बचाते पुलिस को फोन किया। तब पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को भेजा है। वही राजाराम उर्फ राजकुमार के लड़के छोटू की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker