दबंगों ने पत्रकार और उसके परिवार को धमकाया

बांदा,संवाददाता। अराजक तत्वों पहले तो एक पत्रकार के भाई से मारपीट कर उसको घायल किया गया। बाद में जब आरोपियों के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया गया। तो अब वो लोग परिवार पर केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। साथ ही उनका एक वीडियो भी सामने आया।

जिसमें वो लोग तलवार का प्रदर्शन कर रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिले के शहर कोतवाली के मर्दन नाके मोहल्ले में रहने वाले पत्रकार इल्यास खान का छोटा भाई इश्तियाक खान 10 जुलाई 2022 को बकरीद मिलने जा रहा था।

तभी समय सिविल लाईन स्थित जीआईसी इंटर कालेज के बाहर सड़क पर एक गैंग के सदस्यों ने धारदार हथियारों और लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। बदमाश बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए थे। जिसकी सूचना राहगीरों द्वारा सिविल लाइन पुलिस चैकी में दी गई।

तब पुलिस द्वारा पत्रकार के छोटे भाई को बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसके बाद इन लोगों के खिलाफ थाना नगर कोतवाली में केस दर्ज हुआ था। इसके बाद से लगातार इस गैंग के सदस्यों द्वारा पत्रकार और उसके छोटे भाई को मुकदमा वापस लेने और जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

यह गैंग के लोग आए दिन पीड़ित के मोहल्ले में जा कर लाठी-डंडे और तलवारे लहराने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर रहा हैं। वहीं सीओ सिटी राकेश कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हो रहा है। जिसको संज्ञान में लेते हुए जांच की जा रही है। जानकारी होने पर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker