दुकान से लाखों की चोरी,हेलमेट लगाकर दुकान में घुसे, गुल्लक से उड़ाए 4 लाख रुपये

उरई/जालौन,संवाददाता। कालपी नगर में बुधवार की दोपहर दो अज्ञात चोरों ने शातिराना अंदाज में चोरी की घटना को अंजाम देते हुए गुल्लक खोलकर 4 लाख रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। घटना उस वक्त हुई जब दुकानदार दुकान खुली छोड़कर किसी कार्य से बाजार गया था।

फिलहाल मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस सीसीटीवी और पूछताछ के आधार पर जांच करने में जुटी हुई है। वारदात कालपी नगर के फुलपावर चैराहे की है।

दोपहर तकरीबन डेढ़ बजे जब एवन सॉल्यूशन नामक दुकान का मालिक आकिब किसी आवश्यक कार्य के लिए दुकान खुली छोड़कर बाजार गया हुआ था, तभी घात लगाए दो चोर बाइक से आए और एक चोर बगल में स्थित ललित मेडिकल स्टोर पहुँचा और उससे दवा और बैंडेज आदि मांगकर उसे उलझा दिया।

वहीं तब तक मौका पाकर दूसरा चोर एवन सॉल्यूशन शॉप में दाखिल हुआ और गुल्लक के लॉक को किसी औजार से तिरछा कर लॉक खोलकर उसमे रखी लगभग 4 लाख रुपये नकदी पर हाथ साफ कर दिया। दुकानदार जब वापस आया और उसकी निगाह गुल्लक पर गई तब पूरी घटना का पता चला।

आनन-फानन में डायल-112 पुलिस को मामले की सूचना दी गई। जिसके बाद कोतवाल संतोष कुमार और टरननगंज चैकी इंचार्ज हरिराम सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला और आसपास के दुकानदारों से पूछताछ की।

प्रत्यक्षदर्शी भूरे ने बताया कि वह मेडिकल स्टोर में बैठा था। उसने देखा कि दो अज्ञात युवकों ने सामने काले रंग की होंडा लिवो बाइक खड़ी की और मास्क लगाए युवक ने मेडिकल स्टोर संचालक ललित को दवा देने में उलझा लिया, तभी दूसरा युवक एवन सॉल्यूशन शॉप में घुस गया था।

भूरे ने बताया कि मास्क लगाए वह दोनों युवक भाषा से बाहरी प्रतीत हो रहे थे। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बाइक पर सवार होकर रफूचक्कर हो गए। पीड़ित दुकानदार आकिब ने बताया कि घटना के बाद वह हतप्रभ रह गया, जबकि उसकी दुकान के ठीक सामने पुलिस सहायता केंद्र स्थित है।

जहां पुलिस पिकेट लगती है, लेकिन जिस वक्त घटना हुई उस समय पुलिस सहायता केंद्र में कोई भी सिपाही मौजूद नहीं था, जिस कारण उसे घटना की सूचना डायल-112 पुलिस को देनी पड़ी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker