प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका ने किया हंगामा, पुलिस ने समझाकर पहुंचाया घर

उरई/जालौन,संवाददाता। जालौन में देर रात एक युवती अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। जहां शादी की जिद पर अड़ी युवती ने दरवाजे पर जमकर हंगामा किया। हंगामा देख भीड़ जमा हो गई। हंगामे की सूचना स्थानीय पुलिस को को दी गई, जो जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची। समझा बुझाकर युवती को शांत कराया।

जिसके बाद उसे घर पहुंचाया। पूरा मामला जालौन कोतवाली की मोहल्ला बालम भट्ट की रहने वाली पूनम पोरवाल का है। जिसका कोंच कोतवाली के मोहल्ला गांधी नगर के रहने वाले शिवम सोनी बेटे मनोज सोनी से कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

लेकिन दोनों के नाबालिक होने के कारण इनकी शादी नहीं हो पा रही थी। इसी को लेकर 7 अक्टूबर 2021 को शिवम सोनी और पूनम पोरवाल के बीच एक कागज पर दोनों पक्षों के बीच करार हुआ था कि जैसे ही बालिक होंगे, वह शादी कर लेंगे। मगर शिवम द्वारा उससे शादी से इंकार कर दिया।

इसी से नाराज होकर मंगलवार की देर रात को पूनम पोरवाल अपने प्रेमी शिवम सोनी के घर पहुंच गई। जहां उसने दरवाजे पर बैठकर जमकर हंगामा किया। इस हाईवोल्टेज ड्रामे को देखते हुए मोहल्ले की भीड़ जमा हो गई। जिसके बाद युवती ने यूपी 112 पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मगर लड़के के मौजूद न होने पर पुलिस भी कुछ नहीं कर सकी। लड़की द्वारा हंगामा जारी रहा। जिसके बाद सुरही चैकी प्रभारी संतराम कुशवाहा और मंडी चैकी प्रभारी सर्वेश कुमार मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने लड़की की बात सुनते हुए रात्रि अधिक होने के कारण उसे प्राइवेट गाड़ी से उसके घर जालौन पहुंचाया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker