बिजिली के अभाव में पानी न लगने से सूख रहीं फसलें

उरई/जालौन,संवाददाता। बिजली के अभाव में खेतों में पानी न लगने से किसानों की फसलें सूख रहीं है। किसानों ने पावर हाउस में प्रदर्शन कर बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी की। एसडीएम को ज्ञापन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

चंदकुआं स्थित पावर हाउस पर एकत्रित होकर विभाग के खिलाफ नारेबाजी की। किसानों ने बाद में तहसील मुख्यालय पहुंचकर एसडीएम कृष्ण कुमार सिंह को ज्ञापन सौंपकर बिजली व्यवस्था में सुधार लाने की मांग की। किसानों ने एसडीएम को सौंपे ज्ञापन में कहा कि वर्तमान समय में सामी फीडर से जुड़े गांवों में बिजली व्यवस्था चरमरा गई है कई घंटों तक बिजली न आने से खेतों में बोई गई धान के अलावा अन्य फसलें पानी के अभाव में सूख रहीं हैं।

जिससे किसानों के समक्ष आर्थिक संकट खड़ा हो जाएगा। किसानों ने बताया कि सामी फीडर से दोहर फीडर जोड़ दिए जाने के बाद से ओवरलोड के चलते बिजली संकट और भी गहरा गया है। एसडीएम ने किसानों को बिजली व्यवस्था में सुधार किए जाने का भरोसा दिलाया है।

ज्ञापन सौंपने वालों में हरगोविंद, राहुल, शिवेंद्र प्रताप, शंकर सिंह, दीपेंद्र, अंशुल, रामजी, चित्रांगद सिंह, शिब्बू, पिंटू, श्यामजी, शिशुपाल सिंह, मानवेंद्र सिंह आदि किसान शामिल रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker