बिजली चेकिंग के दौरान टीम पर हमला, चार पर रिपोर्ट

उरई/जालौन,संवाददाता। मोहल्ला आजाद नगर में बिजली चेकिंग के दौरान टीम पर कुछ लोगों हमलाकर मारपीट की। दोबारा मोहल्ले में आने पर जान से मारने की धमकी दी। सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और बिजली कर्मियों को लेकर थाने आए।

टीम की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बिजली विभाग के उपखंड अधिकारी अनिरुद्ध कुमार व अवर अभियंता रामू गुप्ता और विभागीय कर्मी उज्जवल तिवारी, प्रदीप सिंह, सरमन, अरविंद, राजकुमार, प्रदीप झा ने संयुक्त रूप से पुलिस को बताया कि मंगलवार की सुबह कस्बे के मोहल्ला आजाद नगर में बिजली चेकिंग कर रहे थे।

तभी अजीमुल रहमान, अताउर्र रहमान, आसिफ उद्दीन, आरफीन आ गए और गाली-गलौज कर मारपीट करने लगे। मारपीट में टीम के कर्मचारियों के कपड़े फट गए। मोहल्ले में दोबारा आने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

पुलिस ने चोटहिल उपखंड अधिकारी सहित कर्मचारियों को डाक्टरी परीक्षण के लिए सीएचसी भेज दिया। कस्बे में टीम पर हुए हमले के बाद विभागीय कर्मी व लाइनमैन एकत्रित हो गए। लाइनमैनों ने घटना को लेकर नहर पावर हाउस पर व सीएचसी पहुंचकर रोष जताया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker