करंट लगने से युवक की मौत,पंखा सही करते समय हुआ हादसा

उरई/जालौन,संवाददाता। जालौन के कोंच में फर्राटा पंखा ठीक करते समय एक मजदूर की करंट लगने से मौत हो गई। मजदूर की मौत की सूचना परिवार के लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मामला कोंच कोतवाली के मुहल्ला भगत सिंह नगर का है। यहां का रहने वाला कारण सिंह मजदूरी करके अपने पांच बच्चों और परिवार का भरण पोषण कर रहा था। सोमवार की रात लगभग 11 बजे के करीब वह काम करके घर लौटा। जहां उसके घर में लगा फर्राटा पंखा चल नहीं रहा था।

मजदूर पंखे को ठीक करने लगा। तभी अचानक फर्राटे पंखे में करंट उतर आया। जिसमें वह 2 मिनट तक चिपका रहा फिर बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। मजदूर को जमीन पर गिरा देख परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। सभी लोग मजदूर को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोंच ले गए। जहां डॉक्टरों ने करन सिंह को मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद घर में मातम छा गया।

सूचना पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बलिराज शाही अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें, मजदूर करन सिंह के पांच बच्चे हैं। सभी नाबालिग हैं। कारण मजदूरी करके बच्चों का भरण पोषण करता था। पिछले दिनों ही उसे प्रधानमंत्री आवास मिला था जो अभी बनकर तैयार हुआ था। उसमें गृह प्रवेश करना था, लेकिन उसे पहले ही कारण की मौत हो गई।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker