पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर कार्यवाही की मांग

कुरारा-हमीरपुर। कुरारा थाना क्षेत्र के पतारा ग्राम पंचायत के मजरा नैठी गांव निवासी एक व्यक्ति के खिलाफ महिला ने शारीरिक शोषण करने व गर्भवती हो जाने पर शादी न करने व गर्भ गिराने का दबाव बनाने की तहरीर थाने में देकर कार्यवाही करने की मांग थाना पुलिस को शिकायती पत्र देकर की है।

एक महिला ने थाने में तहरीर देकर बताया कि मेरी शादी 9 वर्ष पहले बाँदा जनपद के जसपुरा में हुई थी। कुछ समय बाद ससुराल वालों ने निकाल दिया तो अपने पिता के घर में रहने लगी।

तभी पड़ोस में किराए पर कमरा लेकर रह रहे नैठी गाँव निवासी दिनेश यादव पुत्र गजराज ने मेरे से नजदीकियां बनाना शुरू कर दिया। मैंने अपनी शादी की बात बताई तो उसने कहा कि में तुमसे शादी कर लूंगा। उसके पिता व भाइयो से भी बात की तो वह भी तैयार हो गए।

इसके बाद दिनेश मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जिससे मेरे पेट में पांच माह गर्भ पल रहा है। अब दिनेश व उसके परिवार वाले बच्चे को गिराने का दबाव बना रहे हैं। तथा दिनेश को उसके परिजनों ने कही गायब कर दिया है। तथा उसका मोबाइल फोन भी बंद जा रहा है।

उसका पिता व भाई अब शादी करने से इंकार कर रहे हैं। तथा मुझे व मेरे बच्चे को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित महिला ने थाने में तहरीर देकर कार्यवाही करने की मांग थाना पुलिस से की है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker