पीएम नरेंद्र मोदी 16 जुलाई को आएंगे जालौन

उरई/जालौन,संवाददाता। 16 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का शुभारंभ करने के लिए जालौन के कैथेरी गांव पहुंचेगे। पीएम के आगमन को लेकर जालौन में ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया है। 15 जुलाई की रात से झांसी कानपुर नेशनल हाईवे को बंद कर दिया जाएगा।

अपर पुलिस अधीक्षक असीम चैधरी ने बताया कि 16 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जालौन के कैथेरी गांव से निकले बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का शुभारंभ करने के लिए आ रहे हैं। जिसको देखते हुए झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 का रूट डायवर्ट किया गया है।

नेशनल हाईवे 27 पर झांसी की ओर से आने वाले भारी वाहन को एट से कोंच मार्ग होते हुये जालौन उरई के रास्ते कानपुर तथा औरैया के लिए डायवर्ट किया गया है।

जबकि झांसी की ओर से आने वाले छोटे वाहन सोमई से हरदोई गुर्जर होते हुए कोंच या उरई के रास्ते कानपुर औरैया जा सकेंगे। इसके अलावा कानपुर की ओर से आने वाले वाहन अजनारी, कोटरा एट रोड के रास्ते झांसी की ओर जाएंगे।

जबकि कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले वाहन अजनारी से लेकर सोमई के रास्ते प्रवेश करेंगे। बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर छिरिया सलेमपुर से डकोर टोल प्लाजा तक केवल कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले लाभार्थी की बस ही प्रवेश कर पाएगी। यह डायवर्जन 15 जुलाई की रात 12 बजे से प्रभावी होगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker