मांग न माने जाने से नाराज अधिवक्ता,जिला स्तर पर रविवार को होगी बैठक

उरई/जालौन कालपी के अधिवक्ताओं ने वहां के एसडीएम व तहसीलदार के खिलाफ अभियान छेड़े था। जिसमें किसी तरह की सफलता न मिलने से सम्पूर्ण जनपद के अधिवक्ता नाराज हैं। इसी को लेकर जिला बार द्वारा जनपद स्तर पर एक बैठक बुलाई गई है।

जिसमें प्रत्येक जनपद के सभी बारसंघ अध्यक्ष, सचिव व जिला बार संघ के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे और आगे की रणनीति बनाई जाएगी। यह जानकारी कोंच नगर निवासी जिला बार संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनन्त पाल सिंह ने दी।

कोंच तहसील में पूर्व शासकीय अधिवक्ताध्जिला बारसंघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनन्त पाल सिंह ने जानकारी दी। बताया कि कालपी के अधिवक्ताओं के द्वारा वहां के एसडीएम व तहसीलदार की कार्यप्रणाली के प्रणाली के खिलाफ बराबर धरना प्रदर्शन व अन्य तरीके से विरोध जताया जा रहा है।

जिसको लेकर जनपद के सभी बार संघ अध्यक्ष सहित अधिवक्ताओं ने भी विरोध प्रदर्शन किया। यहां तक कि इस मामले में जिला बारसंघ भी कालपी के वकीलों के साथ है लेकिन इसके बाद भी कालपी के एसडीएम व तहसीलदार के खिलाफ किसी तरह का ऐक्शन नहीं लिया गया है।

जिससे जनपद के अधिवक्ता नाराज हैं। जिसको लेकर जिला बारसंघ के अध्यक्ष उदय शंकर द्विवेदी राजा की मौजूदगी में जनपद के समस्त अध्यक्ष, सचिव 10 जुलाई दिन रविवार को जिला अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों के साथ उपस्थित हों, जिससे बैठक कर आगे की रणनीति बनाई जा सके।

कालपी के अधिवक्ताओं के साथ पूरा कोंच बार संघ भी खड़ा है। हमें समय समय पर जो भी दिशा निर्देश मिले हैं उनके तहत हड़ताल व विरोध प्रदर्शन आदि किया गया है। लेकिन विडम्बना है कि जनपद के सभी अधिवक्ता कालपी के अधिवक्ताओं के साथ खड़े हैं। फिर भी प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है।

जिसके लिए जिला बार संघ द्वारा जो मीटिंग जिला स्तर पर रखी गयी है। उसमें आगे की रणनीति पर विचार विमर्श होगा। यह जानकारी बार संघ के अध्यक्ष संजीव तिवारी व महामंत्री वीरेन्द्र जाटव ने दी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker