ट्रैक्टर की टक्कर से घायल किसान की मौत पर भड़के परिजन

बांदा,संवाददाता। पैलानी तहसील के चिल्ला कानपुर मार्ग में हादसे में घायल किसान की मौत के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने मिलकर चिल्ला कानपुर मार्ग पर जाम लगा दिया और पुलिस को शव नहीं उठाने दिया। बता दें कि करीब 400 ग्रामीणों ने परिजनों के साथ मिलकर थाना चिल्ला का घेराव कर मुआवजा और कार्रवाई की मांग की।

वहीं पुलिस अधिकारियों के आश्वासन पर 1 घंटे बाद जाम खुला और आवागमन बहाल हुआ। चिल्ला थाना क्षेत्र के शादी मदनपुर गांव निवासी नरेश (40) विगत 26 जून को दोहतरा गांव से घर लौट रहा था, तभी तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से वह घायल हो गया था।

गुरुवार को दोपहर कानपुर में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। परिजन शव वापस लेकर गांव आ रहे थे तभी चिल्ला कानपुर मार्ग पर जाम लगा दिया। लगभग 1 घंटे तक सड़क के दोनों ओर छोटे-बड़े वाहन फंसे रहे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाने की कोशिश की लेकिन वे नहीं माने।

आर्थिक मदद और ट्रैक्टर चालक पर कार्रवाई की मांग पर अड़े रहने पर कार्रवाई न होने व मांग न पूरी होने पर लामबंद ग्रामीणों ने थाने में पहुंचकर घेराव कर दिया।

पुलिस उपाधीक्षक आनंद पांडे ने भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों परिजनों को समझाने के बाद नियमानुसार आर्थिक मदद दिलाए जाने और दुर्घटना में शामिल ट्रैक्टर चालक पर कार्रवाई किए जाने को लेकर आश्वासन दिया।

वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस उपाधीक्षक आनंद पांडे ने बताया कि विगत 26 जून को दोहतरा गांव से घर लौट रहे शादी मदनपुर गांव निवासी नरेश तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से घायल हो गए थे और गुरुवार को दोपहर कानपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। परिजनों को हर संभव मदद दिलाए जाने का आश्वासन दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker