3 दिवसीय कोंच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आगाज

जालौन,संवाददाता। रॉयल गार्डन कोंच में तृतीय कोंच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का शुभारंभ हुआ। फेस्टिवल के शुभारंभ सत्र में बतौर मुख्य अतिथि आनंदी गुरुकुल अकादमी की कर्ता-धर्ता दीपाली आतिश सोसे, वरिष्ठ साहित्यकार डॉ रामशंकर भारती, सेठ ब्रदी प्रसाद महाविद्यालय के प्राचार्या सावित्री गुप्ता, बाल कलाकार रिया गणेश, समर्थ गणेश, तम्मना, अनिकेत, स्वराज दीपाली आतिश,आविक, पार्थ रविन्द्र,प्राची स्वाती, अनिरुद्ध जलगोकर मौजूद रहे।

गर्ल्स पावर विंग की सदस्यों ने अतिथियों का सभागार द्वार पर मंगल तिलक कर स्वागत किया। फेस्टिवल का शुभारंभ राष्ट्रगान से हुआ।

देर रात तक यह कार्यक्रम चला। फेस्टिवल के शुभारंभ सत्र को सम्बोधित करते हुए आनंदी गुरुकुल एक्टिंग अकादमी की गुरुवर्या दीपाली आतिश सोसे ने कहा कि कोंच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल प्रतिभाओं को आगे लाने में अहम भूमिका निभा रहा है। निश्चित तौर पर फेस्टिवल सार्थक परिणाम देगा।

मैं विश्वास दिलाती हूँ कि मेरे द्वारा फेस्टिवल के गोद लिए दस बच्चों को मैं निःशुल्क प्रशिक्षण प्रदान कर उन्हें सिनेमा से जोड़ने का प्रयास करूंगी। उन्होंने कहा कि व्यवधान वहीं आते हैं जहां सफलता द्वार पर खड़ी होती है. फेस्टिवल टीम के साथ आनंदी गुरुकुल अकादमी हमेशा साथ है।

उन्होंने मंच के माध्यम से नगर के लोगों से अपील की छोटे से कस्बे में इस बड़े से आयोजन में यदि नगरवासियों का सहयोग होता तो यह फेस्टिवल और भव्य और विशाल होता। अध्यक्षता कर रहे डॉ. रामशंकर भारती ने कहा कि फेस्टिवल का आयोजन कोंच में नई इबारत का रचना है।

आज जिस तरीके से बाहर के लोगो का सहयोग मिल रहा है। निश्चित तौर पर एक दिन वो जब फेस्टिवल के नाम से दूर दराज शहरों में कोंच को जाना जाएगा। फेस्टिवल की मुहिम वी वांट टु फ्लाई को बस आपके सहयोग का एक झोंका चाहिए।

सेठ ब्रदी प्रसाद महाविद्यालय की प्राचार्या डॉ० सावित्री गुप्ता ने कहा कि फेस्टिवल से निरन्तर लोगों का जुड़ना और फेस्टिवल के माध्यम से दस बच्चों को गोद लिया जाना सकारात्मक परिणाम है। फेस्टिवल के माध्यम से शहर सिनेमा एवं गांव कस्बों की प्रतिभाओं को एक मंच मुहैया कराया जा रहा है।

इस अवसर पर सभासद विशाल गिरवासिया, जीतू पटवा, गणेश , अमिता जागलोकर, राजेश जागलोकर, अस्मिता, किशन शर्मा, सोहम , चंद्रप्रकाश सहित तमाम लोग उपस्थित रहे। संचालन फेस्टिवल संयोजक पारसमणि अग्रवाल ने किया।

पारस ने बताया कि फेस्टिवल का आयोजन दो चरणों मे किया जा रहा है प्रथम चरण सुबह 9 बजे द्वितीय चरण शाम 5 बजे से प्रारम्भ होता है। पहले दिन देर रात तक यह कार्यक्रम चला।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker