सड़क पार करते समय अधेड़ को कार ने मारी टक्कर, मौत

उरई/जालौन,संवाददाता। झांसी-कानपुर हाईवे पर एट के पास देर रात सड़क पार कर रहे अधेड़ को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौके ही मौत हो गई। हादसा देख राहगीरों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सूचना पाकर मृतक के परिजन भी आ गए। उधर, हादसे के बाद कार चालक मौके से भाग गया। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मणईपुर थाना क्षेत्र के टोरी सकेरा गांव निवासी मोहम्मद महमूद (55) को एट थाना क्षेत्र के झांसी कानपुर हाईवे पर बुधवार की देर रात सड़क पार करते समय कार ने टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही वह उछलकर सड़क पर जा गिरे और मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं सूचना पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि महमूद बिहार में ही गांव में ही आइसक्रीम बेचकर परिवार का भरण पोषण करता था।

डेढ़ माह पहले इंदौर में बेटे के पास गया था। इसके बाद वहां से बिहार जाने के लिए ट्रक में बैठ गया था। रास्ते में चाय पीने के लिए ट्रक से उतरा और सड़क पार करते समय हादसे का शिकार हो गया। महमूद के तीन बेटियां और पांच बेटे है। पत्नी रिहाना खातून सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker