घर में मिला रिटायर्ड फौजी का शव

उरई/जालौन,संवाददाता। जालौन में घर के अंदर रिटायर्ड फौजी का शव पड़ा मिला। शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक फौजी घर में अकेल रहता था।

मामला जालौन की उरई कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रगेदा का है। बताया गया है कि रगेदा गांव का रहने वाला बलवान सेना में जवान थे। सेवानिवृत्त होने के बाद वह अपने गांव में घर बनाकर अकेले रहने लगे थे। गुरुवार सुबह बलवान की बहन मल्लो देवी काम से भाई के घर पहुंची।

जहां उसने दरवाजा खोला और अंदर गई तो कमरे में बलवान सिंह का शव संदिग्ध हालात में पड़ा था। जिसे देख उसने शोर मचाना शुरू किया। जिससे आस पड़ोस के लोग आ गए। मौके पर पहुंचे लोगों ने देखा तो बलवान के सिर के पीछे के हिस्से में गहरी चोट का निशान था। आसपास खून भी बिखरा हुआ था।

तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची। मामले की जांच करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। शुरुआती छानबीन में पुलिस को पता चला है कि रिटायर फौजी शराब पीने के लती थे। हो सकता हो शराब पीकर पत्थर पर गिर गए हो। जिससे चोट लगने से मौत हुई हो।

पोस्टमार्टम कराने पहुंचे मृतक बलवान के भाई राम नारायण ने बताया कि शराब पीने की लत की वजह से पत्नी व बच्चे काफी सालों से अलग अपने मायके में रह रहे हैं। इस मामले में उरई कोतवाल शिव कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है कि मौत का क्या कारण है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker