खेत में मिला बुजुर्ग महिला का शव

नातिन की शादी के लिए कपड़े लेने गई थी मृतका

बांदा,संवाददाता। जनपद के अतर्रा के एक गांव में 67 वर्षीय बुजुर्ग महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसकी लाश घर से करीब 2 किलोमीटर दूर खेतों में मिली। सूचना पर एसपी और क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंची है। फॉरेंसिक जांच के बाद लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजी गई।

अतर्रा थानाक्षेत्र के खमहौरा निवासी धोखिया पत्नी स्वर्गीय सुंदर यादव घर पर अकेली रहती थी। करीब 8 साल पहले सर्पदंश से बेटे देशराज की मौत हो गई थी। बहू त्रेता बदौसा के तारसुमा स्थित मायका में रहती है। धोखिया की दो विवाहित बेटियां है।

जिसमें बड़ी बेटी सुमित्रा निवासी बिसंडा पारा और छोटी बेटी सहोदरा निवासी नौहाई में रहती है। बड़ी बेटी की बेटी की शादी तय है। उसकी शादी के लिए कपड़े खरीदने के लिए धोखिया अपने घर से बाजार को निकली थी। जिसके बाद से वह लापता थी, पड़ोसियों ने इसकी सूचना बहू को दी।

बहू ने दोनों ननंद को बताया और सभी तलाश में लगे थे। महोतरा के तिलिया पुरवा स्थित देशराज साहू के खेत में ग्रामीण जानवर चराने गए थे। वहां खेत में शीशम के पेड़ के नीचे बुजुर्ग महिला की लाश पड़ी हुई मिली।

इसकी सूचना गांव निवासी चैकीदार कमल ने अतर्रा पुलिस को दी। जानकारी पर थाना पुलिस और एसएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक जांच के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। थाना प्रभारी ने बताया कि मौत का कारण स्पष्ट नहीं है, पोस्टमार्टम के लिए लाश भेजी गई है।

थाना प्रभारी अनूप दुबे ने बताया कि प्रथम दृष्टया बुजुर्ग महिला की मौत तेज गर्मी लू और प्यास की वजह से हुई प्रतीत होती है। फिर भी मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। थानाध्यक्ष के मुताबिक 2 दिन पहले बुजुर्ग महिला अपने घर में मौजूद थी लेकिन जब वह शाम को घर नहीं पहुंची, तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की तो वह नहीं मिली।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker