अराजकता व गुण्डई से परेशान सुमेरपुर कस्बावासीर

हमीरपुर। थाना सुमेरपुर क्षेत्र में अराजकता व गुण्डागर्दी होने से लोगों मे भय और दहशत का माहौल बनता जा रहा है। यदि समय रहते आरजकता व गुण्डई पर नियंत्रण नहीं किया जाता तो आने वाले समय में किसी भी बड़ी अनहोनी घटना से इंकार नहीं किया जा सकता।

जनपद में बिगड़ते कानून व्यवस्था को लेकर लोगों ने टिप्पणी जाहिर करते हुये कहा कि अब स्थानीय पुलिस के नियंत्रण से गुण्डे व अपराधी बाहर होते जा रहे हैं। हालांकि राठ विधायक ने भी अपराध बढ़ने पर चिंता जताते हुये अपराधियों के खिलाफ कार्यवाही किये जाने की बात कही है।

थाना सुमेरपुर से महज चंद कदम दूरी पर भगवाधारी लोगो ने एक घर व उस घर परिवार की बनी दुकानों पर कब्जा करने की कोशिश नाकाम होने पर दर्जनों भगवाधारी पोश लोगों ने हमला कर परिजनों को घायल किया।

पुलिस ने आनन फानन में उन हमलाकर्ताओ को गिरफ्तार भी कर लिया। लेकिन परिणाम क्या निकलाघ् हमलाकर्ता आज जमानत पे बाहर घूम रहे है। और सुमेरपुर पुलिस ने पीड़ित परिवार को सुरक्षा के दृष्टि से पुलिस बल तैनात किया है। आज भी आम जनमानस में पुलिस की भूमिका संदिग्ध नजर आती है।

जिले के उच्च अधिकारियों से लेकर सुमेरपुर थाना पुलिस की भूमिका संदिग्ध है। कस्बा वासियों व व्यापारियों तथा पीड़ित परिवारे ने पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही कर जनमानस में सुरक्षा और कानून का राज्य स्थापित होने का संदेश दें। ताकि भविष्य में किसी भी प्रकार की बड़ी घटना घटित न हो सके।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker