तीन टीमें खंगाल रही सीसीटीवी और पुराने मामले

उरई/जलौन,संवाददाता। पटना इंदौर एक्सप्रेस के एसी कोच से महिला का पर्स चोरी होने के बाद जीआरपी झांसी परिक्षेत्र के एसपी मोहम्मद इमरान ने तीन टीमें गठित की है।

मामले की जांच उरई जीआरपी इंस्पेक्टर आरके सिंह को सौंपी गई है। तीनों टीमों ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है और सबसे पहले सीसीटीवी खंगाले हैं। बता दें कि पटना निवासी इंजीनियर युवती ईशा सिंह का पर्स चोरी हो गई थी।

इसमें जेवर, नकदी समेत करीब साठ हजार का सामान था। आशंका है कि बदमाश पिरौना स्टेशन पर ट्रेन के धीमे होने के बाद वहां से उतरकर भाग गए हैं। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। इसकी जांच में लगी टीमें कानपुर से लेकर झांसी तक के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।

जांच की जिम्मेदारी उरई एसओ आरके सिंह, कालपी एसओ जयलाल और झांसी एसओ को दी गई है। टीम ने पुराने चोर, अवैध वेंडरों और नए चोरों का डाटा खंगाला है। पिछले दिनों हुई ट्रेनों में चोरियों में शामिल बदमाशों के बारे में जानकारी की जा रही हैं।

यही नहीं जिस कोच में चोरी हुई है, उस कोच के टीटी से भी पूछताछ की तैयारी में टीमें है। इसके साथ ही रेलवे चार्ट के माध्यम से यह देखा जाएगा कि कितने यात्री थे और कितने यात्रा कर रहे थे। जीआरपी एसओ आरके सिंह का कहना है कि हर बिंदु पर गहराई से जांच की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker