युवती से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल, रिपोर्ट

बांदा,संवाददाता। हाल ही में बालक की हत्या में इंसपेक्टर के निलंबन के बावजूद यहां अपराधों में फिलहाल कमी नहीं आ रही। ताजी घटना में थाना क्षेत्र के एक गांव की 21 वर्षीय युवती को उसके घर में जबरन नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर दबंगों ने दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया।

अपर पुलिस अधीक्षक के हस्तक्षेप पर सात लोगों के विरुद्ध दुष्कर्म सहित कई धाराओं की रिपोर्ट दर्ज की गई है। किशोरी के पिता ने दी तहरीर में बताया कि पांच अप्रैल को उसकी बेटी घर को गांव के ही दो युवकों ने कोल्ड ड्रिंक में नशा पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना ली। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करते रहे।

10 अप्रैल को बेटी ने घटना बताई। वह उलाहना देने गया तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। थाने में उल्टा उसे ही हड़काया गया। बेटी पर सुलह का दबाव बनाते रहे। चार घंटे थाने में बैठाए रखा।

गुरुवार को युवती ने परिजनों के साथ मुख्यालय आकर पुलिस अधीक्षक से पूरी घटना बताई। अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

थाने में भूपेंद्र तिवारी, अरविंद तिवारी, पिंटू तिवारी, लाला तिवारी उर्फ अरुण तिवारी, भीम तिवारी और खुरहंड गांव निवासी विवेक द्विवेदी तथा अछरौड़ गांव निवासी अर्पण तिवारी के विरुद्ध दुष्कर्म, जान से मारने की कोशिश आदि सहित कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker