गृह कलह में संविदा कर्मी ने जहर खाया, मौत

बांदा,संवाददाता। बाल विकास परियोजना विभाग के संविदा कर्मी ने अपनी ससुराल में जहर खाकर जान दे दी। घटना की वजह गृह कलह बताई जा रही है। परिजनों ने बताया कि दो माह से सपरिवार अपनी ससुराल में रह रहा था।

एक अन्य घटना में युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली नगर क्षेत्र के चिल्ली गांव के रामदत्त के पुत्र राजेश दीक्षित (38) ने बुधवार की जहर खा लिया।

हालत बिगड़ने पर घरवाले जिला अस्पताल से मेडिकल कालेज ले गए। यहां प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर के लिए रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।

मृतक के भाई मनोज दीक्षित ने बताया कि राजेश बाल विकास परियोजना में संविदा कर्मी थे। दो माह से लामा गांव स्थित अपनी ससुराल में रह रहे थे। वहीं, पत्नी अनुराधा भी अपनी तीन पुत्रियों के साथ थी।

हालांकि घटना की ठोस वजह नहीं बता सके। पति-पत्नी के बीच कुछ अनबन होने की आशंका जताई। उधर, शहर के जरैली कोठी में लव (25) ने बुधवार की रात घर में जहर खा लिया। हालत बिगड़ी तो परिजनों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की वजह नहीं बता पाए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker