निरीक्षण में 12 फरवरी से नदारद मिलीं महिला डाक्टर

सरीला । एसडीएम खालिद अंजुम ने शनिवार को सीएचसी का औचक निरीक्षण किया। जिसमें महिला चिकित्सक दो माह से लगातार अनुपस्थित मिलीं तथा चिकित्सालय में गंदगी का अंबार दिखा।

जिस पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त करते हुए सफाई व बरसात से पूर्व सड़क बनवाने तथा 16 बेड का अतिरिक्त वार्ड बनाने के निर्देश प्रभारी चिकित्साधिकारी को दिए हैं। वहीं कार्रवाई के लिए रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी है।


एसडीएम खालिद अंजुम ने शनिवार को अचानक सीएचसी सरीला का निरीक्षण किया। जिसमें महिला चिकित्सक डा गौसिया अमरीन अनुपस्थित मिलीं।

उन्होंने बताया कि डा. गौसिया अमरीन 12 फरवरी को चिकित्सालय में ज्वांइन करने के बाद लगातार अनुपस्थित चल रही हैं। चिकित्सालय में गंदगी का अंबार दिखा।

जिस पर नाराजगी जताते हुए तत्काल सफाई कराने के निर्देश दिए। चिकित्सालय में मुख्य गेट से अंदर तक सड़क न होने से बरसात में मरीजों को कीचड़ के कारण भारी परेशानी होती है, उन्होंने बरसात से पहले सड़क बनवाने की बात कही।

इसके अलावा चिकित्सालय में आपातकालीन स्थिति के लिए 16 बेड का एक अतिरिक्त वार्ड बनाने को कहा। बताया कि कई माह पूर्व सामान आ चुका है मगर अभी तक वार्ड बनाया नहीं गया है।

उन्होंने अपने सामने ही आठ बेड डलवाकर सभी व्यवस्थाओं से लैस 16 बेड का अतिरिक्त वार्ड बनाने के निर्देश प्रभारी चिकित्साधिकारी को दिए।

वहीं अनुपस्थित चल रही महिला चिकित्सक सहित अन्य कर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई के लिए रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेज दी है। निरीक्षण के दौरान एमओआईसी डा आरपी वर्मा मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker