किशोरी के साथ तीन युवकों ने की छेड़खानी

बिंवार । थानाक्षेत्र के एक गांव में फसल की कतराई करा अपने घर जा रही किशोरी के साथ बाइक सवार तीन अज्ञात युवकों ने छेड़खानी की। शोर मचाने पर बचाव करने पिता.चाचा पर युवकों ने कुल्हाड़ी से हमला कर घायल कर दिया। पिता ने बाइक सवार तीन युवकों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।


थानाक्षेत्र के एक गांव में एक किसान शुक्रवार रात फसल काटकर बैलगाड़ी में गेहूं रखकर अपने भाई पुत्र.पुत्री के साथ खेत से घर आ रहा था। उसकी पुत्री बैलगाड़ी के काफी आगे चल रही थी। रास्ते में बाइक में सवार तीन युवकों ने पुत्री को अकेला जानकर छेड़खानी शुरू कर दी।

पुत्री के शोर मचाए जाने पर बचाव करने पहुंचे चाचा.पिता के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। चाचा.पिता की उसका बचाव किए जाने पर युवकों ने चाचा के हाथ से कुल्हाड़ी छीन ली। तभी पिता चाचा ने युवकों के बाइक में लगी चाबी को निकाल ली।

गुस्साए युवकों के कुल्हाड़ी से हमला किए जाने पर चाचा के हाथ की अंगुली कट गई। किशोरी के पिता के हाथ में कुल्हाड़ी से वारकर घायल कर दिया है। चाचा.पिता को घायल देख तीनों युवक बाइक को छोड़कर भाग गए हैं। एसआइ अरविंद कुमार ने बताया कि पीड़ित की तहरीर मिली है। युवकों की तलाश कर कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker