कृति तिवारी ने पाया प्रथम स्थान

कुरारा-हमीरपुर। कस्बा कुरारा के भौली रोड में स्थित के एलएस चित्रांश इंटरनेशनल इंग्लिश मीडियम स्कूल में वर्ष 2021-22 का रिजल्ट एवं प्राइस डिस्ट्रीब्यूशन का प्रोग्राम बहुत ही धूमधाम से संपन्न हुआ।

जिसमें प्रथम स्थान प्राप्त कृति तिवारी को मेडल व शील्ड देकर सम्मानित किया साथ ही द्वितीय, तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को भी मेडल व शील्ड देकर सम्मानित किया गया।

वही आर्केस्ट्रा ग्रुप उरई के मो. सफीक असलम व उनकी टीम ने देशभक्ति गानों को गाकर कार्यक्रम में समा बांधा और स्कूल के बच्चों ने भी डांस एवं नाटक प्रस्तुत कर सभी अभिभावकों का मनमोहा।

स्कूल के प्रिंसिपल अशोक सिंह ने कहा कि हमारा उद्देश्य बच्चों को अच्छी शिक्षा देना और इन कार्यक्रमों के माध्यम से बच्चों की प्रतिभा को निखारना है।

इस मौके पर नगर के लालाराम सिंह, डा. संजीव त्रिपाठी, डा. पीके सिंह, डा. अमित दीक्षित, समाजसेवी अभिनव तिवारी, वीरेंद्र द्विवेदी, सर्वेश द्विवेदी, डा. प्रशांत, एसके द्विवेदी, शिवबदन सिंह, आदि लोग उपस्थित रहे और स्कूल के डायरेक्टर हिमांशु ने आए हुए सभी लोगों का आभार व्यक्त किया एवं बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker