पड़ोसी दबंगों ने युवक को बांधकर पीटा

बांदा,संवाददाता। शराब के नशे में अभद्रता कर रहे युवक को पड़ोसी दबंगों ने बंधक बनाने के बाद डंडों से पीटकर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे मुक्त कराया और गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया।

परिजनों ने बरछी मारने का भी आरोप लगाया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। कमासिन थाना क्षेत्र के बछौंधा गांव में रविवार की रात जगदीश का पुत्र राजाराम (27) शराब के नशे में अभद्रता कर रहा था।

पड़ोसियों ने उसे टोका तो वह उनसे भी भिड़ गया। राजाराम की हरकतों से गुस्साए पड़ोसी तीन युवक उसे घसीटकर अपने घर ले गए और बंधक बनाकर बुरी तरह डंडों से पीटा।

वह लहूलुहान हो गए। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। कुछ देर बाद पहुंची थाना पुलिस ने राजाराम को दबंगों के कब्जे से मुक्त कराया और तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया। परिजनों ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

घायल की भाभी कुसुम ने आरोप लगाया कि हमलावरों से पुरानी रंजिश है। उसे साजिश के तहत पहले शराब पिलाई और फिर बंधक बनाकर पीटा।

बरछी मारने से हालत गंभीर हो गई। राजाराम को सोमवार की रात अहमदाबाद (गुजरात) मजदूरी के लिए जाना था। पुलिस ने नामजद रिपोर्ट दर्ज की है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker