विस चुनाव 2022 मे भाजपाई पूरे मनोयोग से सहभागिता निभाये: रंजना उपाध्याय

भाजपा जिला स्तरिय बैठक संपन्न
हमीरपुर। भारतीय जनता पार्टी संगठन से नियुक्त जिला प्रभारी रंजना उपाध्याय के हमीरपुर प्रथम आगमन पर कई जगह पर टेढ़ा सुमेरपुर हमीरपुर राठ रोड में कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों की उपस्थिति में पुष्प मालाओं से भव्य स्वागत किया गया।

हमीरपुर पहुंचने के बाद जिला प्रभारी ने पुकार गेस्ट हाउस में अपने सभी जनप्रतिनिधि जिला पदाधिकारी ब्लाक प्रमुख मंडल अध्यक्ष वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ जिला बैठक की।

इस बैठक की अध्यक्षता भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष बृजकिशोर गुप्ता ने किया। सर्वप्रथम पंडित दीनदयाल उपाध्याय व श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्रों पर पुष्पांजलि अर्पित कर दिव्य ज्योति जला कर श्रद्धांजलि अर्पित की तदुपरांत बैठक कार्यवाही में अपने समस्त पदाधिकारियों का परिचय लेने के बाद आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव पर सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को तन मन से लगने की बात कही ।

उन्होंने यह भी कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ने जो कहा है वह करके दिखाया है जैसे धारा 370 राम मंदिर निर्माण मुद्दा को सुलझाया तीन तलाक का कानून बनाया हाल ही में तालिबान के द्वारा अफगानिस्तान में हुए विवाद पर अपने सभी भारतीयों को वापिस लाए उन्होंने बड़े-बड़े कार्य किए हैं ।

आज भारतीय जनता पार्टी दल विश्व का सबसे बड़ा दल है जो कि किसी जाति विशेष का घर परिवार का दल नहीं है आज गांव के बूथ से लेकर देश की बड़ी से बड़ी जिम्मेदारियों में हमारे कार्यकर्ता जिम्मेदारी से कार्य कर रहे हैं।

यह हमारे महापुरुषों का आशीर्वाद है कार्यकर्ताओं की त्याग और तपस्या का परिणाम है जो आज हमारी सरकार में किसी प्रकार का डर नहीं है भय मुक्त समाज व महिला सुरक्षा के लिए दृढ़ संकल्पित कानून व्यवस्था में सुधार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ शौचालय योजना आवास योजना प्रधानमंत्री सम्मान निधि योजना उज्जवला योजना ऐसी तमाम योजनाओं पर जानकारी दी जिला प्रभारी ने जिला बैठक में उपस्थित सभी पदाधिकारियों को क्रीम का दर्जा दिया।

उन्होंने कहा यह सभी मेहनती ईमानदार धरती लेवल पर काम करने वाले जिम्मेदार कार्यकर्ता हैं जो आज यहां उपस्थित हुए हैं उन्होंने बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ योजना पर भी चर्चा किया कि आज सरकार बेटी के जन्म से लेकर शिक्षा विवाह तक का खर्चा उठा रही है।

यह जिम्मेदारी सरकार ने स्वयं लिया हुआ है उन्होंने यह भी कहा कि हमारे सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता संगठन के सभी कार्य बैठक रैली जनसंपर्क पर बढ़-चढ़कर हिस्सेदारी बनाए रखें ताकि आगामी 2022 का चुनाव हम पूर्ण बहुमत से जीत सके उन्होंने सभी के साथ मिलकर काम करने के लिए कहा अपने को पड़ोसी जिला चित्रकूट का बताया और उन्होंने यह भी कहा कि मैं आप सभी के साथ हमेशा रहूंगी क्योंकि कार्यकर्ता संगठन का एक हिस्सा है और यही कार्यकर्ता आगे बड़ी जिम्मेदारी के पद पर बैठता है ।

जिला बैठक कार्यक्रम में सदर विधायक युवराज सिंह राठ विधायिका मनीषा अनुरागी जिला पंचायत अध्यक्ष जयंती राजपूत ब्लाक प्रमुख लाला राम निषाद अरविंद मुखिया शैफाली सिंह राजीव शुक्ला हरिओम सेंगर गणेश यादव किशन व्यास महेंद्र सिंह जिला मीडिया प्रभारी अरविंद श्रीवास्तव केके विश्वकर्मा पुष्पराज सोनी संतराम गुप्ता मंडल अध्यक्ष अरिमर्दन सिंह चक्रवर्ती शुक्ला अरविंद शर्मा अजय तिवारी अतुल सिंह निशा भटनागर नीतू भटनागर आराधना राजपूत रामदेव सिंह जगदीश प्रसाद व्यास आकाश त्रिपाठी शकुंतला निषाद व सभी वरिष्ठ पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहेl

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker