आईसीआईसीआई बैंक ने किया जिला प्रशासन का सहयोग

हमीरपुर। आईसीआईसीआई बैंक द्वारा प्रदेश के सभी जनपदों में कोविड-19 के विरुद्ध लड़ाई में अपनी विभिन्न शाखाओं के माध्यम से सहयोग किया जा रहा है इसी क्रम में आईसीआईसीआई बैंक ने जनपद हमीरपुर के सहयोग हेतु कदम बढ़ाते हुए आज जिला प्रशासन हमीरपुर को 05 लीटर क्षमता के अच्छी गुणवत्ता के 03 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराया है ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के माध्यम से  कोविड-19 के जरूरत मंद मरीजों को  उपचार में  सहायता मिलेगी जिससे कोविड-19 की तीसरी लहर को सहजता से हराया जा सकेगा। 

उक्त ऑक्सीजन कंसंट्रेटर  जिलाधिकारी डॉ ज्ञानेश्वर त्रिपाठी को आज कलेक्ट्रेट में आईसीआईसीआई बैंक के  रीजनल हेड सेल्स गवर्नमेंट बैंकिंग शफीक बरकाती व हमीरपुर के शाखा प्रबंधक मनीष पांडे ने उपलब्ध कराया है। 

जिलाधिकारी ने कहा कि आईसीआईसीआई बैंक का यह मानव कल्याण के लिए यह सहयोग सराहनीय है इससे  कोरोना के मरीजों को स्वास्थ्य लाभ  में सहयोग मिलेगा।

उन्होंने कहा कि इन ऑक्सीजन को स्वास्थ्य विभाग को उपलब्ध  कराया जाएगा जिससे कोविड-19 की संभावित तीसरी लहर  से निपटने हेतु जनपद की तैयारियों में  मजबूती आएगी  ।

उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन कंसंट्रेटर  कोविड-19 मरीजों के लिए जीवन रक्षा का कार्य करेगी तथा कोविड-19 की तीसरी लहर से भी लड़ने में इससे मदद मिलेगी कहा कि इससे हमारी कोविड-19 की तीसरी लहर के प्रति तैयारी पूर्ण हो सकेगी। 

 उक्त सामग्री उपलब्ध कराने पर जिलाधिकारी ने आईसीआईसीआई बैंक का आभार प्रकट करते हुए कहा कि कोविड-19 से लड़ाई  में इससे मदद मिलेगी तथा इससे अस्पताल सुदृढ़ होंगे। उन्होंने कहा कि आईसीआईसीआई बैंक का यह कदम स्वागत योग्य है।

  इस मौके पर अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व विनय प्रकाश श्रीवास्तव, बैंक के उपशाखा प्रबंधक प्रशस्त जायसवाल आदि मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker