बदमाशों ने घर मे घुसकर लुटी संपत्ति

हमीरपुर।जरिया थाना क्षेत्र के ग्राम इटैलिया में   बदमाशों ने एक घर की महिला के सीने में तमंचा लगाकर घर मे रखे 37 हजार की नगदी सहित लाखों रुपये के सोने चांदी के जेवरात लूट लिये।

जबकि दो घरों की कटर से कुंडी काटते समय लोगों के जागने पर बदमाश भाग खड़े हुये।पीड़ित द्वारा घटना की लिखित शिकायत जरिया थाना में की गयी है।

ग्राम इटैलिया बाजा निवासी शिवपाल पुत्र पूरनलाल लोधी ने बताया कि बीती सोमवार की रात पांच बदमाशों ने उसके घर की कुंडी कटर से काट घर के बरामदे में सो रही उसकी पत्नी रामकुमारी के सीने में तमंचा लगा दिया और उसे जान से मारने की धमकी देकर बक्से में रखे 37 हजार रुपये नगद, दो सोने की अंगूठी,झुमकी, पायल सहित लाखों रुपये के जेवरात ले गये।बदमाशों के जाने के बाद रामकुमारी ने सो रहे परिजनों को घटना की जानकारी दी।

वहीं इसके बाद बदमाशों ने गांव के मानबहादुर पुत्र जगतराज व सुभाष राजपूत पुत्र अमर सिंह के घर पर लगे ताले की कुंडी को कटर से काटा।तभी लोगों के जागने की आहट पाकर उक्त बदमाश भाग खड़े हुये।

एक बदमाश को शिवपाल की पत्नी द्वारा पहचान लेने पर उसने घटना की नामदर्ज तहरीर जरिया थाना में दी है।जरिया थानाध्यक्ष राजेशचंद्र वर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर वह जांच कर कार्यवाही करेंगे।वह बदमाशों को किसी भी हाल में नहीं छोड़ेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker