बकाया भुगतान न होने से परेशान आपरेटर आंदोलन की राह पर

उरई/जलौन,संवाददाता। जल संस्थान के पंप आपरेटरों ने बकाया भुगतान नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। उन्होंने जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर कहा कि यदि हफ्ते भर में बकाया भुगतान नहीं किया जाता है तो पंप आपरेटर आंदोलन करेंगे। आपरेटरों ने वीरेश चतुर्वेदी के नेतृत्व में डीएम को दिए ज्ञापन में बताया कि शहर एवं टाउन एरिया के पंप आपरेटरों का पिछले साल का तीन माह का भुगतान बकाया है।

जबकि बेलदारों को अगस्त 2020 से अब तक करीब 11 माह का बकाया है। शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों के आपरेटरों का करीब आठ माह का बकाया है। करीब 150 पंप आपरेटर और करीब 40 बेलदार है। जो भुगतान न मिलने से आर्थिक रूप से परेशान हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि हफ्ते भर में उनकी सुनवाई नहीं हुई तो आठ जुलाई से भूख हड़ताल पर चले जाएंगे।

इसके बाद भी बकाया भुगतान नहीं कराया तो 11 जुलाई को मुख्यमंत्री आवास पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा। सभी संविदा कर्मचारियों के खाता नंबर और आधार नंबर विभाग कई बार ले चुका है लेकिन उन खातों में भुगतान नहीं भेजा है। इस दौरान रोहित वर्मा, आनंद कुमार, इरफान, कमलकांत, जितेंद्र, रेहान, पवन कुशवाहा, फरमान, जगदीश, माताप्रसाद मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker