अधिशाषी अभियंता को स्पष्टीकरण के निर्देश

उरई/जलौन,संवाददाता। अघौषित बिजली कटौती और बिजली संबंधी अन्य शिकायतों को संज्ञान में लेते हुए डीएम प्रियंका निरंजन ने बिजली उपकेंद्रों का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान कई अनियमितताएं मिलीं।

इस पर उन्होंने अधिशासी अभियंता प्रथम को स्पष्टीकरण देने के निर्देश दिए। कई दिनों से शहर से लेकर गांवों तक अघोषित बिजली की कटौती हो रही है।

भीषण गर्मी में अघोषित कटौती से लोग परेशान हो गए हैं। लगातार शिकायतें आ रही थीं कि कहीं फाल्ट हो तो बिजली कर्मचारी उसे ठीक करने में एक से दो दिन का समय लगाते हैं। इस कारण अनावश्यक रूप से लोगों को बिजली संकट से जूझना पड़ता है।

इसके साथ ही विभाग में व्याप्त भ्रष्टाचार की भी शिकायतें आ रहीं थीं। इनको संज्ञान में लेते हुए डीएम प्रियंका सिंह प्रशासनिक अफसरों के साथ कालपी रोड स्थित 132 सब स्टेशन व 232 सब स्टेशन पहुंची। उन्होंने सबसे पहले जिले को मिलने वाली सप्लाई की स्थिति व जिले में हो रही सप्लाई की स्थिति को परखा।

उन्होंने कर्मचारियों से सप्लाई रजिस्टर मंगवाकर गहनता से जांच की। अनियमितता मिलने पर उन्होंने अधिशाषी अभियंता खंड प्रथम को स्पष्टीकरण जारी करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कर्मचारियों की फटकार लगाते हुए निर्देश दिए कि आने वाले उपभोक्ताओं की तत्काल समस्याओं का निस्तारण करें, किसी भी लापरवाही पर जिम्मेदार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker