एसडीएम ने किया कदौरा नगर पंचायत का निरीक्षण

उरई/जलौन,संवाददाता। कदौरा नगर पंचायत द्वारा कराए जाने वाले प्रस्तावित विकास कार्य के सत्यापन के लिए एसडीएम ने स्थलीय निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने पेयजल व्यवस्था, जल निकासी के बने प्रस्तावों का स्थलीय निरीक्षण किया।

गौरतलब है की नगर पंचायत द्वारा 15वें वित्त योजना के अंतर्गत लगभग 70 लाख रुपये की धनराशि से कराए जाने वाले निर्माण एवं विकास कार्यों की प्रस्तावित कार्य योजनाओं डीएम के पास स्वीकृत होने के लिए भेजी गई थी।

शुक्रवार को डीएम प्रियंका निरंजन के निर्देश पर एसडीएम कौशल कुमार ने प्रस्तावित कार्यों का स्थलीय निरीक्षण कर सत्यापन किया। उन्होंने ईओ को जल्द से जल्द कार्य शुरू कराने के निर्देश दिए।

एसडीएम ने नगर में पेयजल व्यवस्था, जल निकासी व सैनिटाइजेशन एंव फांगिंग के कार्यों की व्यवस्थाओं को परखा और समिति के सदस्यों को अधिक से अधिक वैक्सीनेशन कराने के लिए प्रेरित किया।

ईओ सुनील कुमार सिंह ने कहा कि प्रस्तावित धनराशि में एक जेसीबी की खरीदारी के साथ नगर की पेयजल एवं जल निकासी की व्यवस्था को दुरुस्त के साथ तीन नाले, इंटरलॉकिंग सड़क एवं तीन पुलियों का निर्माण किया जाना है।

एसडीएम कौशल कुमार ने कहा कि वह अपनी रिपोर्ट डीएम को सौंपेंगे। इस मौके पर चेयरमैन मो. जमीर आलम, लिपिक राधा बल्लभ चतुर्वेदी, सभासद देवीदीन आदि मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker