दंपती की मौत मामले में पुलिस के हाथ खाली

बांदाएसंवाददाता। संदिग्ध हालात में बुजुर्ग दंपती का शव घर के अंदर बृहस्पतिवार को मिलने के मामले में पुलिस अब तक किसी नतीजे में नहीं पहुंची है। पुलिस अफसरोंए खोजी कुत्ता टीम व फोरेंसिक टीम ने जांच की। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

ग्रामीण लूट के बाद हत्या की आशंका जता रहेए जबकि पुलिस फौरी जांच में जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या मान रही है। बिसंडा थाना क्षेत्र के पारा गांव में मुकुरू ;80द्ध व उसकी पत्नी कमलतिया ;75द्ध के शव घर के फर्श पर पड़े पाए गए।

दंपती के पौत्र महावीर ने पुलिस को सूचना दी। उधरए मकान से उठ रही दुर्गंध से भी ग्रामीणों ने दंपती के पौत्र को खबर दी थी। पुलिस ने घटनास्थल की गहन छानबीन की हैए लेकिन किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है।

शनिवार को अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रतापए सीओ अतर्रा आनंद कुमार पांडेयए बिसंडा थाना प्रभारी नरेंद्र प्रताप ने गांव में पहुंचकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया है। थाना प्रभारी बिसंडा नरेंद्र ने बताया कि घर से दुर्गंध आने की सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे थे। घर से दंपती के शव बरामद हुए हैं। दोनों मृतक उम्रदराज हैं।

उनके एकलौते पुत्र दयाराम की दो साल पहले बीमारी से मौत हो चुकी है। पड़ोस में ही उनकी विधवा बहू अपने पुत्र महावीर के साथ रहती हैं। फिलहाल घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो पा रही। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही घटना की वजह स्पष्ट होगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker