सांसद ने लगाए सड़क में भ्रष्टाचार के आरोप, डीएम ने दिए जांच के आदेश

उरई/जलौन,संवाददाता। भाजपा सांसद भानुप्रताप वर्मा ने सड़क निर्माण में अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ समेत अधिकारियों को ट्वीट कर मामले में जांच की मांग की है। सांसद के सीएम को किए गए दो ट्वीट के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया।

डीएम प्रियंका निरंजन ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। बताते चलें कि सांसद ने ट्वीट कर जिले की उरई कोंच मार्ग का चैड़ीकरण और पुलिया का निर्माण में गड़बड़ी का आरोप लगाया था।

उनका कहना था कि उनकी शिकायत को भी विभागीय अधिकारियों ने संज्ञान नहीं लिया। जबकि अक्सर सड़क हादसे हो रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने 56 लाख रुपये की लागत से माधौगढ़ क्षेत्र के चंदावली से बिलौहा की सड़क का डामरीकरण में भी गड़बड़ी का आरोप लगाया था।

इस ट्वीट के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया। हालांकि बाद में सांसद ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था। डीएम प्रियंका निरंजन ने इस मामले को गंभीरता से लिया है।

उन्होंने बताया कि उरई कोंच मार्ग, तहसील माधौगढ़ अंतर्गत बिलौहा.चंदावली मार्ग, आटा अकबरपुरा इटौरा मार्ग की तकनीकी जांच के लिए अलग-अलग तकनीकी जांच समितियां गठित की है। इन जांच समितियों से संयुक्त जांच आख्या दो दिन के अंदर मांगी गई है। जांच रिपोर्ट में गड़बड़ी मिलने पर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker