ठेकेदार के घर का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

बांदा,संवाददाता। प्लाट ठेकेदार के घर ताला तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये के जेवर और नगदी पार कर दी। ठेकेदार समेत परिवार के सभी सदस्य शादी में शामिल होने पैतृक घर गए थे। सुबह पड़ोसियों ने घटना की जानकारी दी। पुलिस चोरों का पता लगाने में जुट गई। डॉग स्क्वॉड संग पहुंची फोरेंसिक टीम ने फिंगर प्रिंट लिए।

शहर के ऊंट मोहाल में लाला भइया अखाड़ा निवासी प्लाटिंग ठेकेदार निहाल खां परिवार सहित अपने छोटे भाई रियाज की शादी की रस्मों में शरीक होने मर्दन नाका स्थित पुराने घर गए थे। हल्दी की रस्म होने पर रात को सभी लोग वहीं रुक गए। बुधवार को सुबह पड़ोसियों की सूचना पर निहाल को चोरी की जानकारी हुई।

मुख्य गेट से लेकर अंदर कमरों और अलमारियों के ताले टूटे पड़े थे। कई दरवाजों के कुंडे काटे गए। चोर अलमारी में रखे 75 हजार रुपये और लगभग ढाई लाख रुपये कीमत के सोने-चांदी के जेवर व एलसीडी चुरा ले गए। कपड़े कमरे में बिखेर दिए।

निहाल ने बताया कि शादी में शामिल होने आई उसकी बहन शायरा के जेवर और रुपये भी अलमारी में रखे थे। चोर उन्हें भी चुरा ले गए। इसकी कीमत लगभग दो लाख रुपये बताई गई है। निहाल लोकदल नेता रज्जन के पुत्र हैं।

निहाल के पिता रज्जन की सूचना पर कोतवाली इंस्पेक्टर भास्कर मिश्र और मर्दन नाका चैकी प्रभारी विजय कुमार ने मौका मुआयना किया। डॉग स्क्वॉड भी बुलाया गया, लेकिन डॉग स्क्वॉड से फिलहाल पुलिस को कोई खास मदद नहीं मिली।

फोरेंसिक टीम ने चोरों के फिंगर प्रिंट लिए। इंस्पेक्टर ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज की गई है। चोरों का सुराग लगाया जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker