UNWF समाजिक संगठन ने तीन दर्जन परिवार को वितरित किया राशन सामग्री

साधु संत, दृष्ट्रिबधित बेसहारा गरीबो तक पहुंचाया राशन

नेशनल प्रेसीडेंट डा0 प्रिंयक अरोडा की देखरेख में हो रहा हैं कार्यक्रम
बांदा (उ0प्र0), यूनाइटेड नेशन वेलफेयर फाउंडेशन संयुक्त राष्ट्र अमेरिका का समाजिक संगठन ने खाद्य वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया है। इस महामारी, कोविड-19 काल में गरीब परिवारों,मंदिर में साधु संतो, दृष्टि बाधितो और मजदूरों को उचित भोजन नहीं मिल रहा है!

इस कार्यक्रम के माध्यम से यूएनडब्ल्यूएफ आवश्यक सहायता प्रदान करने के लिए जरूरतमंद परिवारों तक राशन सामग्री पहुंचाया गया है। यूनाइटेड नेशन वेलफेयर फाउंडेशन मानवीय सेवाओं पर समर्पित और केंद्रित है।

सामाजिक संगठन यूनाइटेड नेशन वेलफेयर फाउंडेशन के अरबिन्द श्रीवास्तव (अध्यक्ष) उ०प्र० ने कहा कि संगठन आत्महत्या की रोकथाम, गरीबों की मदद करने, महिला सशक्तिकरण, जानवरों के लिए भोजन और कई अन्य सेवाओं और सामाजिक कल्याण पर भी ध्यान केंद्रित कर रहा है।

यह कार्यक्रम यूएनडब्ल्यूएफ

सामाजिक संगठन की नेशनल प्रेसीडेंट सुप्रीम कोर्ट की अधिवक्ता डॉ प्रियंका अरोड़ा  यूएनडब्ल्यूएफ की देखरेख में हो रहा है ! डा०अरोडा ने कहा कि ऐसे सामाजिक संगठनों के ऐसे कार्यक्रमों को दुनिया भर में काम करने के लिए समर्थन मिलता है।

और UNWF ने गरीबी रेखा से नीचे के जरूरतमंद परिवार को अंय कई प्रदेशों में भोजन ओर राशन सामग्री उपलब्ध करा रहा है।
संगठन के श्रीवास्तव ने अपनी टीम के साथ उल्लेखनीय योगदान दिया!

संगठन के अध्यक्ष श्रीवास्तव ने बताया कि संगठन के प्रेसीडेंट डाo जसवीर सिंह से फोन पर वार्ता की उन्होंने बताया कि भविष्य में भी यूनाइटेड नेशन वेलफेयर फाउंडेशन समाज और राष्ट्र की मदद के लिए इस प्रकार के तमाम कार्यक्रम आयोजित करेगा।

UNWF के प्रदेश अध्यक्ष और टीम के अन्य सहयोगी  संदीप कुमार वरिष्ठ (पत्रकार) दुर्गेश कश्यप (पत्रकार), कुलदीप मिश्रा (पत्रकार), प्रदीप अगृहरि, सिद्दकीक खान ने राशन वितरण में सहयोग किया!

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker