केंद्रों में बोरों की कमी पर विधायक खफा

बांदा,संवाददाता। बिलगांव और खुरहंड मंडी समिति में बोरों की कमी होने पर विधायक प्रकाश द्विवेदी ने डिप्टी आरएमओ से नाराजगी जताई। शीघ्र खरीद केंद्रों में बोरे उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। खबरदार किया कि गेहूं खरीद में लापरवाही न बरती जाए।

न ही भुगतान के लिए किसानों को चक्कर लगवाएं। इस बाबत विधायक ने अफसरों को भी अवगत कराते हुए गेहूं खरीद केंद्रों में व्यवस्थाएं दुरुस्त करने को कहा। साथ ही शहर में बिजली समस्या पर सख्त रुख अपनाते हुए विधायक ने मुख्य अभियंता (वितरण) वीके झा से नाराजगी जताई।

दो दिन में बिजली आपूर्ति दुरुस्त करने को कहा। कहा कि जनता के फोन जरूर उठाएं। वरना बोरिया-बिस्तर बांध लें। तुलसी नगर सब स्टेशन के नवाब टैंक फीडर के लिए आए नए 8 एमबी ट्रांसफार्मर एक सप्ताह के अंदर चालू करने को कहा। चेतावनी दी किआपूर्ति में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

कोई समस्या है तो उन्हें तुरंत अवगत कराएं। सामग्री उपलब्ध कराएंगे। उनके प्रतिनिधि रजत सेठ ने बताया कि विधायक ने प्रबंध निदेशक (आगरा) से एबीसी बंच कंडक्टर न होने की फोन पर जानकारी दी है। उन्होंने 10 किलोमीटर बंच कंडक्टर शीघ्र उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker