हत्यारोपी हिस्ट्रीशीटर ने पत्नी के चुनाव हारने के बाद गांव में मचाया कोहराम

भरुआ सुमेरपुर। थाना क्षेत्र के ग्राम पत्योरा में पत्नी के चुनाव हारने के बाद हत्यारोपी हिस्ट्रीशीटर ने शनिवार को अपने आधा दर्जन साथियों के साथ ग्रामीणों पर जमकर कहर बरपाया. उन्होंने मारपीट करते हुए आधा दर्जन ग्रामीणों को लहूलुहान करके एक बाइक क्षतिग्रस्त कर दी और एक बाइक एवं नकदी लूट कर फरार हो गए.
घटना की सूचना पाकर डायल 112 तथा थाना पुलिस की टीम गांव पहुंची है. घटना पुलिस चौकी से महज 50 मीटर दूर चौराहे पर घटित हुई. घटना के दौरान हिस्ट्रीशीटर का तांडव देखकर पुलिस चौकी के अंद ही छिपी रही. इससे गांव में दहशत व्याप्त हो गई है.
यमुना किनारे बीहड़ों मे बसी ग्राम पंचायत पत्योरा का निवासी अरविंद उर्फ लल्ला सिंह थाने का टॉप टेन अपराधी है. हत्या, हत्या के प्रयास व लूट आदि के एक दर्जन मामले थाने में दर्ज है.
हत्या के एक मामले में इसको सजा भी हो चुकी है. 2011 में इसके खिलाफ सिपाही को गोली मारने का मुकदमा दर्ज हुआ था. अप्रैल माह में हुए प्रधान पद के चुनाव में इसने अपनी पत्नी शालनी सिंह को मैदान में उतारा था लेकिन वह चुनाव हार गई थी.
पत्नी की हार से बौखलाए इस टाप टेन अपराधी ने शनिवार को दोपहर बाद अपने गांव निवासी साथी कुंवर बहादुर उर्फ बच्चा तथा चार अज्ञात साथियों के साथ जमकर कहर बरपाया.
पत्नी की हार से बौखलाए लल्ला सिंह ने गांव के निवासी देशराज निषाद, कुलदीप निषाद, घनश्याम कोरी, पवन शिवहरे, श्री किशन निषाद, बृजेंद्र सिंह को जमकर मारा पीटा. सभी को गंभीर चोटें लगी है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कुलदीप का हाथ टूट गया है जबकि श्री कृष्ण के दो दांत टूटे हैं.
इस दौरान उन्होंने एक बाइक क्षतिग्रस्त कर दी और एक बाइक और नगदी लूटकर फरार हो गए. यह घटना गांव में पुलिस चौकी से महज 50 मीटर दूरी पर हुई. लेकिन हिस्ट्रीशीटर के खौफ से सहमे पुलिसकर्मी चौकी से बाहर नहीं निकले. हिस्ट्रीशीटर के कोहराम से सहमें ग्रामीणों ने डायल 112 तथा थाना पुलिस को सूचित किया.
घटना की सूचना पाकर थाना पुलिस डायल 112 टीम के साथ गांव पहुंची. बताते हैं कि गांव के पहले ही यह अपने साथियों के साथ जंगल में दिखाई पड़ गया. जिसकी घेराबंदी पुलिस कर रही थी.
समाचार भेजे जाने तक यह पुलिस के हाथ नहीं चढा था. पत्योरा पुलिस चौकी इंचार्ज नंदकिशोर यादव ने बताया कि रेलवे स्टेशन के समीप जंगल में यह साथियों के साथ छिप गया है. इसको दबोचने की कोशिश की जा रही है. इसने कुछ ग्रामीणों के साथ मारपीट कर दहशत पैदा की है।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker