अखिलेश ने किया योगी को फोन, दी बधाई

लखनऊ। राजनीति में ऐसे मौके काम हे आते हैं  जब दो विरोधी विचारधारा के नेता एक दूसरे से मिलकर या फ़ोन कर बधाई दें। आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का 49वां जन्मदिन है। सीएम योगी के जन्मदिन के मौके पर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा।

भाजपा के शीर्ष नेताओं के साथ साथ समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी सीएम योगी को फोन करके बधाई दी। सपा प्रमुख के बाद कांग्रेस नेता जितिन प्रसादने सीएम योगी ट्वीट कर बधाई दी है. उन्होंने लिखा, उ.प्र. के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। ‘ हम सदैवआपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं। सबसे पहले देश के रक्षा मंत्री और लखनऊ से सांसद राजनाथ सिंह ने ट्वीट पर सीएम को जन्मदिन की बधाई दी।

यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) और उप मुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा (Dr Dinesh Sharma) ने सीएम को ट्वीट कर बधाई दी। इसके बाद मंत्रिमंडल के तमाम सदस्यों और अधिकारियों को सीएम आवास पर पहुंचकर बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया।

कोरोना महामारी को देखते हुए सीएम अपने जन्मदिन के अवसर पर किसी भी आयोजन से इनकार करने साथ ही कार्यकर्ताओं से भी किसी तरह का आयोजन न करने की अपील की थी, लेकिन बधाइयों का सिलसिला लगातार जारी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker