शिकायत वापस न लेने पर पूर्व प्रधान के गुर्गों ने महिला एवं पति को गाली गलौज व मारपीट कर धमकाया

भरुआ सुमेरपुर। थाना क्षेत्र के ग्राम पचखुरा खुर्द में पूर्व प्रधान के गुर्गों ने शिकायत वापस न लेने से खफा होकर महिला एवं उसके पति को गाली गलौज करके जमकर मारा पीटा और जान से मार देने की धमकी देकर चले गए. पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की है.
पुलिस जांच के लिए गांव गई है. पचखुरा खुर्द निवासी सुमन ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि उसके पति रमेश खंगार को गत 22 मई को पूर्व प्रधान जुगल किशोर खंगार ने अपने गुर्गों के साथ चुनाव हार जाने के कारण खून्नस खाकर गाली गलौज करते हुए जमकर मारा पीटा था.
जिसकी शिकायत उसने थाने में दर्ज कराई थी. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई थी कि इसी बीच शिकायत करने से खफा होकर पूर्व प्रधान के इशारे पर उसके गुर्गे सोनू, मोनू आदि ने मंगलवार को देर शाम घर पर आकर गाली-गलौज करते हुए जमकर मारा पीटा और शिकायत वापस लेने की धमकी देकर चले गए.
पीड़िता की शिकायत पर थानाध्यक्ष वीपी सिंह ने एसआई विजय मिश्रा को जांच के लिए गांव भेजा है. पूर्व प्रधान जुगल किशोर ने आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि कुछ लोग रंजिशवश उसे गांव के झगड़ों में जबरिया घसीट रहे हैं. उसने किसी के साथ झगड़ा नहीं किया है।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker