वार्ड संख्या दस के वाशिंदों ने जल संस्थान व नगर पंचायत मे खाली बर्तन लेकर किया प्रदर्शन

भरुआ सुमेरपुर। पिछले एक सप्ताह से भीषण पेयजल संकट से जूझ रहे वार्ड संख्या 10 के लोगों का बुधवार को धैर्य जवाब दे गया. पेयजल संकट से जूझ रहे यहां के वाशिंदों ने खाली बर्तन लेकर जल संस्थान कार्यालय के साथ नगर पंचायत कार्यालय मे प्रदर्शन करके समस्या के समाधान के लिये दोनो जगहों पर ज्ञापन सौंपकर पानी मुहैया कराने की मांग की है.
कस्बे का लगभग प्रत्येक वार्ड पेयजल संकट से ग्रसित है. फर्क बस इतना है कि समस्या कहीं ज्यादा है तो कहीं कम है. वार्ड संख्या दस के वाशिंदे पिछले एक सप्ताह से भीषण पेयजल संकट से जूझ रहे हैं.
बुधवार को यहां के निवासियों का धैर्य जवाब दे गया और युवा उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष मृत्युंजय गुप्ता की अगुवाई मे दो दर्जन से ज्यादा महिलाओं एवं पुरुषों ने खाली बर्तन लेकर जल संस्थान व नगर पंचायत कार्यालय मे प्रदर्शन करते हुए दोनो जगहों पर ज्ञापन सौंपकर समस्या के समाधान की मांग की है.
नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी रवि यादव ने टैंकर से आपूर्ति शुरू कराई है. वहीं जल संस्थान ने 2 दिन मे पाइप लाइनों में पाइप बढ़ाकर समस्या के समाधान का आश्वासन दिया है.
उधर पिछले 5 दिनों से कस्बे के अमिलिया थोक में जल आपूर्ति न होने से लोगों के अंदर आक्रोश पनपता जा रहा है. जल संस्थान ने बताया कि यहां लगे नलकूप में तकनीकी खराबी से समस्या बढी है. जल्द ही इसको ठीक कराने का प्रयास किया जा रहा है।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker