शाहरुख की गिरफ्तारी से उत्साहित थाना पुलिस ने भोलू की गिरफ्तारी के लिए बिछाया मुखबिरों का जाल

कानपुर की महिला उद्यमी आरती शर्मा हत्याकांड

भरुआ सुमेरपुर। आरती शर्मा हत्याकांड के शूटर शाहरुख की गिरफ्तारी से उत्साहित थाना पुलिस कस्बे के निवासी दूसरे शूटर तक पहुंचने के लिए मुखबिरों का जाल बिछाने में जुटी हुई है. स्थानीय पुलिस को आशंका है कि घटना को अंजाम देकर कस्बे में लौटे दोनों शूटर कस्बे के आसपास ही शरण लिए हुए हैं.
जिस तरह से शाहरुख अचानक स्थानीय पुलिस के हत्थे लग गया है उसी तरह रिंकू उर्फ भोले भी हाथ आ सकता है. गत 18 मई को कस्बा निवासी श्यामशरण शर्मा से पत्नी की हत्या की सुपारी लेकर हत्या करने वाले शूटरों तक कानपुर पुलिस पहुंचने में नाकामयाब रही थी.
गत 19 मई को पति श्याम शरण से मिली जानकारी के बाद कानपुर पुलिस ने पहली बार कस्बे के शूटर शाहरुख खान एवं रिंकू उर्फ भोलू खान के यहां छापा मारकर दोनों के परिजनों को उठाया था. जिन्हें पूछताछ के बाद 21 मई को सुबह रिहा कर दिया गया था.
यह छापा कानपुर पुलिस ने स्थानीय पुलिस को साथ लेकर मारा था. इसके बाद कानपुर पुलिस ने कस्बा निवासी दोनों शूटरों को पकड़ने के लिए प्रतिदिन कस्बे के चक्कर लगाए लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. इसी बीच थानाध्यक्ष बीपी सिंह ने भी अपने मुखबिरों का जाल बिछाया और दोनों शूटरों की टोह लेने में लगे रहे.
सोमवार को दोपहर पत्नी बच्चों से मिलने आए शूटर शाहरुख खान को थानाध्यक्ष बी पी सिंह ने घर पर ही जाकर दबोच लिया था. शाहरुख से इस हाईप्रोफाइल हत्याकांड के अहम खुलासे हुए हैं. इस हत्या को प्रतापगढ़ के राजा शुक्ला गैंग के शूटरों से अंजाम दिलाया गया था. शाहरुख की गिरफ्तारी से उत्साहित थाना पुलिस दूसरे शूटर कस्बा निवासी रिंकू उर्फ भोलू की टोह लेने में जुट गई है.
पुलिस सूत्रों का दावा है कि रिंकू उर्फ भोलू तक पहुंचने के लिए पुलिस ने मुखबिरों का तगड़ा जाल बिछाया है. उम्मीद जताई जा रही है कि एक दो दिन के भीतर पुलिस भोलू तक पहुंच सकती है. आशंका है कि हत्या को अंजाम देकर कस्बे में लौटे दोनों शूटर कस्बे के आसपास ही शरण लिए थे और मौका पाकर शाहरुख सोमवार को घर तक आ गया था.
बताते हैं कि पुलिस के हत्थे चढ़ने के बाद शाहरुख ने पुलिस को अन्य शूटरों के बारे में अहम सुराग दिए हैं. आशंका जताई जा रही है कि रिंकू उर्फ भोलू बीहड़ के किसी गांव मे शरण लिये हुये है और मौका पाकर सरेंडर करने की कोशिश में लगा हुआ है.
थाना पुलिस को प्रयास है कि जिस तरह से शाहरुख को पकड़ कर कानपुर पुलिस के हवाले किया गया है उसी तरह रिंकू उर्फ भोलू को भी पकड़ कर कानपुर पुलिस को सौंपा जाए. इसी प्रयास को अंजाम तक पहुंचाने की कोशिश थाना पुलिस करके मुखबिरों का जाल तेजी के साथ बिछाने में जुटी हुई है. थानाध्यक्ष बीपी सिंह का दावा है कि दूसरा शूटर भी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker