पति की सुपारी पर कस्बे के दो शूटरों ने प्रतापगढ़ के शूटर के हाथों कराई थी आरती शर्मा की हत्या

प्रतापगढ़ के राजा शुक्ला गैंग के शूटर ने की हत्या

शूटर की गिरफ्तारी से खुला राज
भरुआ सुमेरपुर। कानपुर की महिला उद्यमी आरती शर्मा की हत्या पति की सुपारी पर प्रतापगढ़ के राजा शुक्ला गैंग के शूटर राहुल राजपूत ने अपने साथी विकास हजारिया के साथ मिलकर कस्बे के शूटरों की निशानदेही पर की थी. कस्बे के शूटरों ने शादी समारोह में आइसक्रीम काउंटर लगाने के बहाने किसान नगर मार्ग पर कानपुर शहर के इटारा गांव के पास बुलाया था.
उक्त खुलासा सोमवार को हत्या में शामिल रहे शूटर शाहरुख की गिरफ्तारी होने के बाद हुआ. शाहरुख को थानाध्यक्ष बी पी सिंह ने मुखबिर की सूचना पर दोपहर को घर से गिरफ्तार किया है. शाहरुख सोमवार को पत्नी बच्चों से मिलने घर आया था. तभी पुलिस के हत्थे चढ़ गया. अब थाना पुलिस शाहरुख को कानपुर पुलिस के सुपुर्द करने की कार्रवाई में जुटी हुई है.
बिधनू पुलिस शाहरुख को अपने साथ ले जाने के लिए थाने में मौजूद थी. गत 18 मई को कानपुर की महिला उद्यमी आरती शर्मा 40 वर्ष की बिधनू से किसान नगर मार्ग में इटारा गांव के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.
मृतका के पिता ने पति श्यामकरन शर्मा एवं जेठ रामकरन शर्मा पर हत्या करने का शक जाहिर किया था. पुलिस ने पति और जेठ को हिरासत में ले लिया था. पति ने कस्बे के शूटर रिंकू उर्फ भोलू तथा शाहरुख खान को सुपारी देने की बात कबूली थी.
तभी से कानपुर पुलिस इनकी गिरफ्तारी के लिए कस्बे में दबिश डाल रही थी लेकिन सफलता नहीं मिल रही थी. सोमवार को शाहरुख पत्नी बच्चों से मिलने छुपते छुपाते घर आया था.
इसकी भनक पुलिस के मुखबिर को लग गई. मुखबिर की सूचना पर थानाध्यक्ष बीपी सिंह ने शाहरुख के घर पर छापा मारकर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस हिरासत में शाहरुख ने बताया कि कस्बा निवासी श्यामकरन शर्मा ने ईदगाह निवासी रिंकू उर्फ भोलू को पत्नी की हत्या करने के लिए 3 लाख 20 हजार रुपये में सुपारी दी थी और उसका फोटो तथा मोबाइल नंबर उपलब्ध कराया था
. इसके बाद भोलू ने मुझसे बात कर शामिल किया था. ईद के दिन 14 मई को भोलू के घर पर श्यामकरन की मौजूदगी में हत्या की रूपरेखा तय करके आगे की रणनीति के लिए महोबा जनपद के कबरई कस्बा निवासी विकास हजारिया से संपर्क किया गया.
विकास हजारिया ने प्रतापगढ़ के राजा शुक्ला गैंग के शूटर राहुल राजपूत से संपर्क कराया. इसके बाद सभी लोग 18 मई को कानपुर में एकत्र हुए और आरती से शादी समारोह में आइसक्रीम काउंटर लगाने के लिए संपर्क करके इटारा गांव के समीप बुलाया.
इसके लिए बातचीत शाहरुख ने अपने फोन से की थी. आरती के आने के बाद तय कार्यक्रम के मुताबिक राहुल राजपूत एवं विकास हजारिया ने गोली मारकर हत्या कर दी और चार पहिया वाहन से कानपुर चले गए.
रात में सभी लोग बिधनू घाटमपुर कोरियांं परास होते हुए बरीपाल होकर हमीरपुर आए और हमीरपुर से विकास और राहुल राजपूत प्रतापगढ़ चले गए.
जबकि शाहरूख और भोलू कस्बे में लौट आए. 19 अप्रैल को खाते में रुपया ट्रांसफर कराने के बाद शाहरुख और गोलू भी कस्बे से गायब हो गए. 20 अप्रैल को घर में छापा पड़ने के बाद उन्होंने फोन स्विच ऑफ कर लिए और थाना क्षेत्र में ही अलग-अलग स्थानों पर रुकते रहे.
सोमवार को पत्नी रूबी के बुलाने पर वह घर आया था तभी पुलिस के हत्थे चढ गया. शाहरुख ने बताया कि उसे 90 हजार रुपये प्राप्त हुए हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि शाहरुख की गिरफ्तारी से बिधनू पुलिस को अवगत करा दिया गया है. उसकी सुपुर्दगी की कार्यवाही की जा रही है।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker