निर्दलीय सदस्यों कि एकता के सामने बाहुबली नेताओ के छूट रहे पसीने

हमीरपुर। जैसे जैसे जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव नजदीक आ रहे है। वैसे ही निर्दलीय अपनी ताकत मजबूत करते जा रहे है। कुछ उम्मीदवारों को तो प्रस्तावक मिलना भी मुश्किल होता जा रहा है। जिले के सारे बाहुबली नेताओ ने अपने अपने दाव पेंच लगाना शुरू कर दिए है। वहीं सदस्य अपने पत्ते नहीं खोल रहे है।

सदस्यों के घर जाकर आरजू मिन्नत करने के बाद भी लोगों को निराशा हांथ लग रही है। बताते चले की सभी सदस्य इस समय प्रणाम पत्र को मणि की तरह रखाए हुए है। क्योंकि सबसे पहले उम्मीदवार प्रमाण पत्र मांगते है।

लेकिन कोई भी सदस्य अपना प्रमाण पत्र नहीं दे रहे है। लोग फोटो कांपी से काम चलाते नजर आ रहे है। सदस्य भी किसी को नाराज नहीं करना चाहते है। फिलहाल अभी तक कोई भी निर्दलीय सदस्य उम्मीदवार के साथ परेड में जाने को तैयार नहीं हो रहा है।

इसलिए सभी उम्मीदवार निराश होकर लोट रहे है। लांकडाउन एवं कोरोना की वजह से कोई सदस्य अपनी जान जोखिम में नहीं डालना चाहता है। अभी तक जिला पंचायत के लिए भारतीय जनता पार्टी से हरिओम सेंगर, विजय पांडे, जयंती राजपूत, समाजवादी से वंदना यादव, रामसजीवन यादव के नाम चर्चा में है

। लेकिन निर्दलीय में से भी कोई एक नाम बहुत जल्दी सामने आयेगा। क्योंकि निर्दलीय भी मिलकर अपनी संख्या नौ पूरी करने पर गुणा भाग लगाने में लगे हुए है। फिलहाल अध्यक्ष उम्मीदवार परेड कराने के लिए संख्या बल हर कीमत पर जुटाने में लगे है।

परन्तु किसी को सफलता मिलती नजर नहीं आ रही है। सूत्रों के मुताबिक महेन्द्र मंत्री सरीला निर्दलियों को एक जुट करने में लगे है। इस संबंध में उनसे बात करने की कोशिश की गई फोन बंद आने की वजह से बात नहीं हो सकी। मगर ऐसा होता है तो दलीय प्रत्याशियों की मुसीबत बड़ सकती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker