कोविड-19 के विरुद्ध लड़ाई में हिंदुस्तान युनिलीवर ने फिर से किया जिला प्रशासन का सहयोग

- आंक्सीजन कंसंट्रेटर, पल्स आंक्सीमीटर, इंफ्रारेड सहित अन्य सामग्री प्रशासन को निःशुल्क उपलब्ध कराई

हमीरपुर। हिंदुस्तान युनिलीवर द्वारा पूरे देश व प्रदेश में कोविड-19 के विरुद्ध लड़ाई में अपनी विभिन्न इकाइयों के माध्यम से सहयोग किया जा रहा है। इसी क्रम में हिंदुस्तान यूनीलीवर ने एक और कदम बढ़ाते हुए जनपद एटा को 25, जालौन को 25, उन्नाव को 10 तथा हमीरपुर को 30 आंक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराया जा रहा है।

आंक्सीजन कंसंट्रेटर के माध्यम से कोविड-19 के जरूरत मंद मरीजों को उपचार में सहायता मिलेगी। जिससे कोविड-19 को सहजता से हराया जा सकेगा। जनपद हमीरपुर में आंक्सीजन कंसंट्रेटर सहित अन्य सामग्री जिलाधिकारी डा. ज्ञानेश्वर त्रिपाठी को आज हिंदुस्तान युनिलीवर सुमेरपुर के प्रबंधक जसवीर सिंह ने उपलब्ध कराया है।

जिलाधिकारी ने कहा कि हिंदुस्तान यूनिलीवर का यह सहयोग अतुलनीय है। इससे कोरोना के मरीजों को स्वास्थ्य लाभ में सहयोग मिलेगा। हिंदुस्तान युनिलीवर द्वारा आज 30 आंक्सीजन कंसंट्रेटर के अतिरिक्त, 200 पल्स आंक्सीमीटर, 200 इंफ्रारेड थर्मामीटर, 300 यूनिट (500 मिली.) हैंड सेनीटाइजर एवं 250 लीटर डोमैक्स फ्लोर क्लीनर कोविड-19 लड़ाई में सहयोग हेतु जिलाधिकारी डा. ज्ञानेश्वर त्रिपाठी को आज कलेक्ट्रेट में निःशुल्क उपलब्ध कराया गया है।

जिलाधिकारी ने कहा कि यह सामग्री जनपद के कोविड-19 एवं अन्य अस्पतालों, फ्रंटलाइन वर्करों को कोविड के प्रभावी नियंत्रण के दृष्टिगत उपलब्ध कराया जाएगा। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की अपील पर देश और प्रदेश को कोविड के विरुद्ध लड़ाई में सहयोग हेतु हिंदुस्तान युनिलीवर ने यह सामग्री उपलब्ध काराई जा रही है।

इसके अलावा हिंदुस्तान युनिलीवर ने साबुन, सैनिटाइजर, क्लीनर, फेस मास्क पीपीई किट एवं कोविड-19 से लड़ाई में जरूरी अन्य सामग्री को और अधिक सहयोग करने की इच्छा प्रकट की है।

इस सामग्री के अलावा भी अभी 3 दिन पूर्व ही हिंदुस्तान युनिलीवर के द्वारा 21600 पीस साबुन, 53 लीटर डोमैक्स फ्लोर क्लीनर, 23 लीटर डोमैक्स टांयलेट क्लीनर जिला प्रशासन को दान किया गया है।

उक्त सामग्री दान करने पर जिलाधिकारी ने हिंदुस्तान युनिलीवर का आभार प्रकट करते हुए कहा कि कोविड-19 से लड़ाई में इससे मदद मिलेगी तथा अस्पतालों की साफ सफाई, सैनिटाइजेशन में इसका प्रयोग किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि हिंदुस्तान युनिलीवर का यह कदम स्वागत योग्य है। इस मौके पर हिंदुस्तान युनिलीवर के मैनेजर जसवीर सिंह तथा अपर जिलाधिकारी विनय प्रकाश श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker