हमीरपुर: युवक की आत्महत्या को मां ने बताया हत्या मुकदमा दर्ज कराने की लगाई गुहार

गत 17 फरवरी को इंगोहटा गांव में थी घटना

भरुआ सुमेरपुर। थाना क्षेत्र के ग्राम इंगोहटा में गत माह 17 फरवरी को आत्महत्या करने वाले युवक के प्रकरण में नया मोड़ आ गया है. मृतक की मां ने परिवार के आधा दर्जन लोगों के खिलाफ पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र सौंपकर हत्या कर शव फांसी पर लटका कर आत्महत्या का रूप देने का आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है.

मृतक की मां का आरोप है कि परिजनों ने संपत्ति हड़पने के लिए उसके पुत्र की हत्या की है. बांदा जनपद के मटौंध थाना क्षेत्र के बनिया खोड निवासी शकुंतला देवी का आरोप है कि पति पप्पू कुटार की मौत के बाद उसका इकलौता पुत्र राजेश बाबू इंगोहटा गांव में रहता था और अपने ताऊ श्यामलाल, रामसजीवन, सुखलाल, अनिल, प्रेमचंद, राजन, देवराज, अंकित आदि से पैतृक संपत्ति में हिस्सा मांग रहा था. इसके लिए उसने कई बार शिकायत भी की थी.

लेकिन दबंग परिजनों ने उसके पुत्र को हिस्सा नहीं दिया और संपत्ति हड़पने की गरज से गत 17 फरवरी को सूने घर में मारकर फांसी पर टांग कर आत्महत्या का रूप दे दिया. पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से मुकदमा दर्ज कराने की गुहार लगाई है. पीड़िता का आरोप है कि थाना पुलिस उसे डांट कर भगा देती है. पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker