बगैर मास्क प्रवेश से मना करने पर युवकों ने तमंचे से किया फायर

बैंक कर्मियों को दी जान से मार देने की धमकी

पुलिस का छापा पड़ने के पूर्व घरों से हुए फरार

भरुआ सुमेरपुर। गुरुवार को शाम के समय मुण्डेरा के इंडियन बैंक में बगैर मास्क के दाखिल होने से मना करने पर एक युवक ने अपने साथी के साथ मिलकर अवैध तमंचे से फायर करके बैंक कर्मियों के साथ जमकर गाली-गलौज की और बैंक से बाहर आने पर जान से मार देने की धमकी देकर चले गए।

युवकों की धमकी से सहमे बैंक कर्मियों ने घटना से डायल 112 को अवगत कराने के साथ यूनियन के पदाधिकारियों को अवगत कराया। कामरेड सुनील यादव ने घटना से पुलिस अधीक्षक को अवगत कराकर बैंक कर्मियों की सुरक्षा की मांग की।

देर रात पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा कायम करके गिरफ्तारी के लिए छापा मारा लेकिन दोनों युवक घर से फरार मिले। गुरुवार को ग्राम मुंडेरा निवासी विनोद यादव अपने साथी शैलेंद्र सिंह के साथ मुंडेरा की इंडियन बैंक में दाखिल हुआ। दोनों ने मास्क नहीं लगाया था।

इस पर बैंक कर्मियों ने आपत्ति जताते हुए बैंक से बाहर जाने की बात कही. इससे नाराज होकर दोनों ने बैंक कर्मियों के साथ गाली गलौज शुरू कर दी।  गाली देने से मना करने पर दोनों ने बैंक के गेट पर अवैध तमंचे से फायर करते हुए बैंक कर्मियों को जान से मारने की धमकी दी। इससे बैंक कर्मियों में हड़कंप मच गया।

बैंक कर्मियों ने घटना से यूनियन के पदाधिकारियों के अलावा डायल 112 को सूचित किया. घटना की सूचना पाकर 112 की टीम मौके पर पहुंची लेकिन आरोपी युवक टीम को मौके पर नहीं मिले।

यूनियन के कामरेड सुनील कुमार यादव ने एसपी से घटना को अवगत कराकर बैंक कर्मियों की सुरक्षा की मांग की. दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 188, 286, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए छापा मारा गया लेकिन दोनों आरोपी घर से फरार मिले।

थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया है। जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker