हमीरपुर : आम आदमी पार्टी ने श्रमिक ट्रेनों की अव्यवस्था को लेकर किया सांकेतिक प्रदर्शन

हमीरपुर। आज आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश् में श्रमिक ट्रेनों की अव्यवस्था को लेकर सांकेतिक प्रदर्शन कर रही है।
आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रमन सिंह आज़ाद ने बताया कि मजदूरों को उनके घर पंहुंचाने के लिए चलाई जा रही श्रमिक ट्रेनें अपने समय से 5 से 7 दिन विलंब से गलत स्टेशनों पर पहुँच रही हैं।

वहां स्टेशनों पर व ट्रेनो में पर्याप्त पानी व खाने की व्यवस्था न होने, और 40℃ से 45℃ के तापमान में यात्रा करने को मजबूर हैं अधिकाँश ट्रेनों के पंखे बन्द हैं और खाने तथा पीने के पानी की भी व्यवस्था नहीं है

लगातार विलम्ब से चल रही ट्रेनों की संचालन व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है जिसका खामियाजा निर्दोष मासूम मजदूरों को अपनी जान देकर चुकाना पड़ रहा है। ऐसे में जनमानस में रोष है पर सरकार को इनकी कोई परवाह नहीं है। ये ट्रेन किसी कैदी ट्रैंनो से कम नहीं हैं जिसमें मौत ही परेशानियों से छुटकारे का सबब बन गयी है।

रमन सिंह आज़ाद ने कहा कि मजदूरों की इन मौतों के जिम्मेदार भारत के रेल मंत्री हैं और इस नाते उन्हें अपने पद पर बने रहने का कोई अधिकार नहीं है

रेल मंत्री को तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिए।

हमीरपुर जिले के पार्टी पदाधिकारी मनोज कुमार ,बृजभान सिंह राजपूत राठ ,राहुल सिंह ,रामपाल राजपूत गोहाण्ड ,पियूष पांडेय कुरारा ,आदित्य प्रजापति मौदाहा ने भी अपने आवास के बाहर प्रदर्शन किया और रमन सिंह आज़ाद (प्रदेश उपाध्यक्ष आम आदमी पार्टी ,उत्तर प्रदेश।

(यू एन एस)

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker