खुशखबरी : कोरोना पाजिटिव 43 मरीजों में 39 ठीक हुए

उरई/जालौन। कोरोना पाजिटिव पाए 43 लोगों में 39 लोग ठीक हो गए। अब सिर्फ दो महिलाएं ही बची है। जो इस समय कोरोना पाजिटिव है। जबकि दो लोगों की मौत भी हो चुकी है। डीएम डा. मन्नान अख्तर ने बताया कि 39 लोगों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है। यह सभी ठीक हैं। अब उनकी छुट्टी कर दी जाएगी।

बता दें कि 26 अप्रैल से जिले में कोरोना संक्रमित मिलने का सिलसिला शुरू हुआ था। पहले जिला अस्पताल के डाक्टर और उनकी पत्नी कोरोना संक्रमित मिले थे। डाक्टर की लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इसके बाद धीरे धीरे कोरोना संक्रमितों के मिलने का सिलसिला शुरू हुआ तो थमने का नाम नहीं लिया। जिले में 43 कोरोना पाजिटिव लोगों की संख्या 43 तक पहुंच गई। हालांकि ठीक होने का सिलसिला भी तेजी से चला।

राजकीय मेडिकल कालेज और जमुना पैलेस में बनाए गए अस्पताल में भर्ती मरीजों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आ गई है। इस समय सिर्फ दो लोग कोरोना पाजिटिव के रुप में अस्पताल में भर्ती है। जिसमें एक अहमदाबाद से लौटी महिला है। जबकि दूसरी महिला शहर की रहने वाली है।

उधर सीएमओ ने बताया कि जिला अस्पताल में 62 लोगों के सैंपल लिए गए। जिन लोगों के सैंपल लिए गए है। उनमें कालपी से दस, कदौरा से छह, कुठौंद से आठ और नदीगांव से दो लोग शामिल है। मंगलवार को भेजे गए सैंपल की रिपोर्ट अभी नहीं है।

(यूएनएस)

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker